• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी थ्रोबैक PIC तो फैंस बोले-सोनू सूद लग रहे हो सर

अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपनी थ्रोबैक PIC तो फैंस बोले-सोनू सूद लग रहे हो सर

अमिताभ बच्चन और सोनू सूद का लुक काफी मिलता-जुलता है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/sonu_sood)

अमिताभ बच्चन और सोनू सूद का लुक काफी मिलता-जुलता है. (फोटो साभार: amitabhbachchan/sonu_sood)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने 1969 के दिनों को याद करते हुए अपनी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ (Reshma Aur Shera) की फोटो शेयर किया. इस फिल्म के बारे में बताया कि इस फिल्म के लिए मेरा टेस्ट लिया गया और मैं सेलेक्ट हो गया.

  • Share this:
    मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बरसों पुरानी थ्रोबैक फोटो देखकर फैंस ने फोटो की तुलना सोनू सूद (Sonu Sood) से कर दी. अमिताभ ने अपनी फिल्म ‘रेशमा और शेरा’ (Reshma Aur Shera) का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. बिग बी की इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में राजस्थानी पगड़ी लगाए और कानों में कुंडल पहने दिख रहे हैं. हल्की मूंछे और बड़ी बड़ी आंखों वाली इस फोटो को देखकर फैंस को सोनू सूद की याद आ गई.

    अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा-‘1969 में फिल्म रेशमा और शेरा के लिए मेरा लुक टेस्ट..मैं सेलेक्ट हो गया था’. अमिताभ की इस पोस्ट पर उनकी नातिन नव्या नवेली, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और सोनू सूद ने हार्ट इमोजी शेयर कर तारीफ की. वहीं कई फैंस को ये फोटो सोनू सूद की तरह लग रही.

    (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)


    एक फैन ने लिखा-‘सोनू सूद की पुरानी पिक’ तो दूसरे ने लिखा ‘पहली नजर में लगा सोनू सूद’ तो तीसरे ने लिखा ‘सोनू सूद लग रहे हो सर’. एक दो नहीं बल्कि कई फैंस ने अमिताभ की इस फोटो को सोनू सूद की तरह बताया.

    (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)


    बता दें कि 1971 में रिलीज हुई फिल्म ‘रेशमा और शेरा’  में अमिताभ बच्चन के साथ सुनील दत्त, वहीदा रहमान और विनोद खन्ना भी थे. इस फिल्म का निर्देशन भी सुनीत दत्त ने किया था. इस फिल्म को हिट करवाने में म्यूजिक डायरेक्टर जयदेव की अहम भूमिका थी. इस फिल्म को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था.

    यह भी पढ़िए-Birthday Special: 20 साल पहले वाली सफलता दोहरा नहीं पाईं ग्रेसी सिंह

    बता दें कि अमिताभ बच्चन लगातार काम करते रहते हैं. फेमस टीवी शो  'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है. अमिताभ ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी. इसके अलावा फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस  फिल्म में नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज