अमिताभ बच्चन ने बेटे ‌अभिषेक बच्चन को लेकर किया ट्वीट, बताई दिल की बात

अमिताभ बच्चन की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.
अमिताभ बच्चन की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की.

‘बंटी और बबली’ के 15 साल पूरे होने पर बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहली बार काम करने को लेकर ट्वीट किया है.

  • Share this:
मुम्बई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को फिल्म ‘बंटी और बबली (Bunty Aur Babli)’ को आए 15 साल पूरे होने के मौके पर बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर काम करने के अपने अनुभव को साझा किया. निर्देशक शाद अली की 2005 में आई इस फिल्म में अमिताभ के अलावा अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थे.

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय भी एक विशेष गीत ‘कजरारे’ में नजर आई थी, जो 2007 में अभिषेक के साथ शादी के बंधन में बंधी. बिग बी ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर और अभिषेक तथा ऐश्वर्या के साथ एक ‘स्टेज शो’ की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ 15 साल.... ‘बंटी और बबली’ . अभिषेक के साथ मेरी पहली फिल्म. बेहद मजा आया था क्या टीम थी. ‘कजरारे’ पर लगभग हर जगह प्रस्तुति दी थी.’’

इस फिल्म के अलावा अमिताभ और अभिषेक फिल्म ‘सरकार’, ‘कभी अलविदा ना कहना’ और ‘पा’ में एक साथ काम कर चुके हैं.
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों से इस मुश्किल वक्त में शिकायतों को दरकिनार करने और अपने रिश्ते निभाने की अपील की. 77 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड की जिसमें वह कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा , ‘‘हमारे दिलों में दूसरों के लिए जो भी कड़वाहट है चलिए उसे अलग (क्वारांटाइन) रखे ताकि हम अपने रिश्तों को वेंटीलेटर्स पर जाने से रोक सकें. ’’





इससे पहले बच्चन ने देशव्यापी बंद के बीच उनके बंगले जलसा के बाहर ड्यूटी पर तैनात सफाई कर्मचारियों के प्रति अपना आभार व्यक्त किया था. अभिनेता जून में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली शूजीत सरकार की ‘‘ गुलाबो सिताबो ’’ में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः रश्मि देसाई 'नागिन 4' से होंगी OUT! मेकर्स ने लिया ये बड़ा फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज