KBC 12 की शूटिंग शुरू, सेट से फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले- विश्व एक साथ बदल गया

KBC 12 की शूटिंग शुरू, सेट से फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन बोले- विश्व एक साथ बदल गया
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- @SrBachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी 12 (KBC 12) के सेट से फोटो शेयर करते हुए बताया है कि सब कुछ किस तरह बदल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 27, 2020, 4:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक यानी अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते दिनों कोरोना को मात देकर ये साबित कर दिया है कि वो फाइटर हैं. वहीं अब तो वो पूरी तरह हेल्दी होकर काम पर भी वापसी कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के दौरान भी घर से काम कर रहे थे, वहीं अब वो सेट पर जाकर शूटिंग भी करते दिख रहे हैं. अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'केबीसी 12' (KBC 12) की शूटिंग शुरू हो गई है. ऐसे में अमिताभ बच्चन सेट पर पूरी सुरक्षा के साथ जाकर काम कर रहे हैं. बीते दिनों क्रू-मेंबर्स की फोटो शेयर करने के बाद अमिताभ बच्चन ने आज केबीसी के सेट से अपनी तस्वीरें साझा की हैं.

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले क्विज शो केबीसी का 12वां सीजन आ रहा है और अमिताभ बच्चन इस सीजन के लिए शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं. वहीं इस शो के सेट से अमिताभ बच्चन ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मास्क लगाए अमिताभ बच्चन सैनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्था फॉलो करते दिख रहे हैं. इनमें से एक तस्वीर में वो कंप्यूटर के सामने बैठे भी नजर आ रहे हैं. यहां देखें अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-


वहीं इन तस्वीरों के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा- 'काम का रुटीन शुरू... जैसे ही केबीसी 12 की तैयारियां शुरू हुईं... सुरक्षा, सावधानी और एहतियात के साथ.. दुनिया अब एक अलग ही जगह हो गई है. विश्व एक साथ बदल गया है!'





अमिताभ बच्चन केबीसी क्विज शो को सालों से होस्ट करते आ रहे हैं. वहीं जब लॉकडाउन के दौर में ऐसा लगा कि इस साल केबीसी पोस्टपोन हो जाएगा तो अमिताभ बच्चन ने दर्शकों को भरोसा दिलाया कि ऐसा नहीं होगा. उन्होंने अपने घर पर रहकर केबीसी रजिस्ट्रेशन की प्रकिया बदस्तूर जारी रखी. उन्होंने रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल भी पूछे और इस प्रक्रिया को आखिर तक सही से पूरा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज