अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की अभिषेक बच्चन के साथ फोटो, फैंस के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल से शेयर की अभिषेक बच्चन के साथ फोटो, फैंस के लिए लिखा इमोशनल मैसेज
अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन (Photo Credit- bachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अब अस्पताल से अपनी और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एक फोटो शेयर की है और फैंस को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पूरा परिवार इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. कोरोना वायरस पॉजिटिव (Amitabh Bachchan Coronavirus Positive) पाए जाने के बाद एक्टर इन दिनों नानावती अस्पताल (Nanavati Super Speciality Hospital) में भर्ती हैं. इस बीच एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके जरिए उनके और पूरे बच्चन परिवार के लिए दुआएं कर रहे फैंस को एक्टर धन्यवाद कह चुके हैं. अमिताभ बच्चन ने अब अस्पताल से अपनी और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की एक फोटो शेयर की है और फैंस को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा है. इसके साथ ही बिग बी ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है.

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'चाहे खुशी का समय हो या बीमारी का, आप हमारे करीबी और प्रिय, हमारे वैल विशर्स, हमारे फैन, आपने हमेशा हमें प्यार और स्नेह दिया. हमारे लिए प्रार्थना की. हम आप सभी के प्यार के लिए हमारी कृतज्ञता व्यक्त करते हैं. इन परिस्थितियों में अस्पताल के प्रोटोकॉल काफी कड़े हैं.' बता दें कोरोना वायरस के चलते एक्टर इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनकी देखभाल के लिए डॉक्टर्स की विशेष टीम बनाई गई है, जो हर पल एक्टर की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं.


बता दें एक्टर ने इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए और अपने फैंस को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद कहा था. एक्टर ने अपने पोस्ट में बताया कि उन्हें सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर प्यार भरे मैसेजेस मिल रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा था- 'मुझे लगातार आपकी शुभकामनाएं, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं. मैसेज पर, व्हाट्सएप पर, ब्लॉग पर, इंस्टाग्राम पर और सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर. आपके प्यार के लिए मेरे आभार की कोई सीमा नहीं है. अस्ताल के प्रोटोकॉल के चलते मैं आपके साथ सीमित जानकारी ही शेयर कर सकता हूं. और अधिक नहीं कह सकता. आप सभी को मेरा प्यार.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज