अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक होली फोटो, पत्नी जया और बेटे अभिषेक के साथ हुए रंग में सराबोर

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की. (Instagram @AmitabhBachchan)

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर की. (Instagram @AmitabhBachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी ही फिल्म 'सिलसिला' (Silsila) के गाने रंग बरसे भीगे चुनर वाली की लाइन्स को कैप्शन बनाते हुए पोस्ट किया. इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 5:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड में हमेशा से त्योहारों का बड़ा महत्व रहा है. फिल्मों की स्टोरी को रियल टच देने के लिए बॉलीवुड ने फेस्टिव सीजन का खूब समझदारी से उपयोग किया है. आज होली (Holi 2021) के त्योहार पर सभी सेलेब्स अपने यादों के झरोखों से अपने जीवन के चुनिंदा पलों को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के शहंशाह यानि कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी पत्नी जया और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ अपनी होली की यादों को साझा किया.

अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करते हुए अपनी की फिल्म 'सिलसिला' के गाने रंग बरसे भीगे चुनर वाली की लाइन्स को कैप्शन बनाते हुए पोस्ट किया. इस फोटो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

अमिताभ बच्चन, Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Jaya Bachchan, Throwback Holi Photo
कोरोना की वजह से सभी पूरे गाइडलाइन्स के साथ अपने-अपने घरों में त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं. (Instagram @Amitabh Bachchan)


बता दें कि कोविड की वजह से महाराष्ट्र में सभी बड़े होली इवेंट्स को कैंसिल कर दिया गया है जिस वजह से आम हो या ख़ास सभी को अपने घरों में होली मनानी पड़ रही है. इतना ही नहीं बिग बी ने पहले ही होली पर जलसा में होने वाली पार्टी को कैंसिल कर दिया था. वहीं कोरोना की वजह से सभी पूरे गाइडलाइन्स के साथ अपने-अपने घरों में त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड में भी सभी सेलेब्स होली (की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं. करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर की क्यूट फोटो शेयर की है तो सोहा अली खान ने बेटी के साथ प्यारी सी फोटो शेयर की है. वहीं करण जौहर से लेकर अक्षय कुमार तक सभी ने होली की फोटोज अपने सोशल मीडिया शेयर की हैं.
वहीं अगर बात करें होली सॉन्ग्स की तो होली का त्योहार उनके बिना बिलकुल अधूरा है. जिस तरह मिठाइयों के बिना ये त्योहार पूरा नहीं होता ठीक उसी तरह गानों के बिना भी इसका कोई मजा नहीं है. बॉलीवुड के कई ऐसे आईकॉनिक सॉन्ग हैं, जिनके बिना होली पूरी नहीं होती. खासकर फिल्म सिलसिला के 'रंग बरसे' गीत के बिना इस त्योहार का कोई मजा ही नहीं है. अमिताभ बच्चन के होली सॉन्ग सुनकर होली का सेलिब्रेशन और भी मजेदार हो जाता है. सालों बाद भी बिग बी के होली सॉन्ग नए ही लगते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज