Home /News /entertainment /

Jhund Release: अमिताभ बच्चन अपने 'झुंड' के साथ इस तारीख को देंगे सिनेमाघरों में दस्तक, फैंस एक्साइटेड

Jhund Release: अमिताभ बच्चन अपने 'झुंड' के साथ इस तारीख को देंगे सिनेमाघरों में दस्तक, फैंस एक्साइटेड

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' 4 मार्च को होगी रिलीज. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

अमिताभ बच्चन की 'झुंड' 4 मार्च को होगी रिलीज. (फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

मराठी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) की रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था. ये फिल्म पहले जून 2021 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी. अब फाइनली इस फिल्म को 4 मार्च को रिलीज किया जा रहा है जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दी है.

अधिक पढ़ें ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ (Jhund) देखने के लिए भी आपको एक महीने और इंतजार करना पड़ेगा. फाइनली अब ये फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. सोशल मीडिया पर अपनी इस अपकमिंग फिल्म की जानकारी भी सदी के महानायक ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया तो उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda), नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और बेटे अभिषेक बच्चन भी रिएक्ट कर बैठे.

अमिताभ बच्चन ने बताई ‘झुंड’ की रिलीज डेट
मराठी सिनेमा के फेमस डायरेक्टर नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘झुंड’ की रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था. ये फिल्म पहले जून 2021 में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी. अब फाइनली इस फिल्म को 4 मार्च को रिलीज किया जा रहा है. बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर बड़े ही दिलचस्प अंदाज में इसकी जानकारी दी है. फिल्म के पोस्टर पर लिखा है कि झुंड नहीं टीम कहिए. अमिताभ ने लिखा ‘इस टोली से मुकाबला करने के लिए रहो तैयार ! हमारी टीम आ रही है है. झुंड 4 मार्च 2022 में आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है’.

(फोटो साभार: amitabhbachchan/Instagram)

श्वेता, अभिषेक और नव्या ने दी बधाई
अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने फायर इमोजी शेयर करते हुए लिखा ‘Yesssss’ तो नातिन नव्या नवेली नंदा ने फायर इमोजी के साथ लिखा ‘ Woooooo’ तो बेटे अभिषेक बच्चन ने मसल पॉवर और बेस्ट विशेज वाली इमोजी शेयर पर बधाई दी. साथ ही फैंस जमकर बिग बी को बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़िए-31 Years Of Hum: अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म करने के बाद किमी काटकर ने छोड़ दी इंडस्ट्री,‘जुम्मा-चुम्मा’ ने मचाया था बवाल

स्पोर्ट्म ड्रामा पर आधारित फिल्म  ‘झुंड’
बता दे कि ‘झुंड’ स्पोर्ट्म ड्रामा पर आधारित फिल्म है जो स्लम सॉकर एनजीओ के फाउंडर विजय बरसे की लाइफ पर बनी है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन विजय के रोल में नजर आएंगे. पिछले साल जब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तब भी अमिताभ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए रिलीज डेट बताई थी. खैर तब तो नहीं रिलीज हो पाई लेकिन अब इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Jhund Movie, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर