अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्चन ने उस पल को किया याद जब अभिषेक ने पहली बार दिया था ऑटोग्राफ, शेयर की फोटो

(फोटो: अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम से)
(फोटो: अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम से)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ये तस्वीर 90 के दशक की है. इस तस्वीर में उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कम उम्र के नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 3:47 PM IST
  • Share this:
महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जब से सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाया है तब से ही वो अपनी कई पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं. इन फोटोज के साथ वो फोटो से जुड़ी जानकारी, या अपने विचार भी साझा करते हैं. उनकी इन फोटोज को उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेहद खास थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर 90 के दशक की है. इस तस्वीर में उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बेहद कम उम्र के नजर आ रहे हैं. फोटो में अमिताभ और अभिषेक के बीच पिता-बेटे के बीच का प्यार और नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं. अमिताभ ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- "ताशकंत, सोवियत यूनियन, 1900 की तस्वीर, जहां अभिषेक ने अपना पहला ऑटोग्राफ साइन किया था."
कुछ दिनों पहले भी अमिताभ बच्चन ने एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसमें वो फैंस की भीड़ को ऑटोग्राफ देते दिख रहे थे. ये फोटो भी सोवियत यूनियन की ही थी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "सोवियत यूनियन के मॉस्को में खींची गई तस्वीर, 90 के दशक के शुरुआती दौर में. इस फोटो में अमिताभ अपने फैंस को ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं."


वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभा बच्चन आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो-सिताबो में नजर आए थे. इस बात वो कई और प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. चेहरे, ब्रह्मास्त्र, झुंड जैसी कई फिल्में में अमिताभ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म मे डे में भी नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज