• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • लड़की का सिंगिंग टैलेंट देख अमिताभ बच्चन हुए हैरान, बोले- 'हॉस्पिटल में ऐसा दिन कभी नहीं गुजरा'

लड़की का सिंगिंग टैलेंट देख अमिताभ बच्चन हुए हैरान, बोले- 'हॉस्पिटल में ऐसा दिन कभी नहीं गुजरा'

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

इस बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया है. जो कि काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
    मुंबईः कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों मुंबई (Mumbai) के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. ऐसे में हर कोई उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर एक्टर के फैन तक सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनकी हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर कर रहे हैं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने को लेकर दुआ कर रहे हैं. वहीं बिग बी हॉस्पिटल में होने के बाद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को लगातार अपनी सेहत से संबंधित अपडेट भी दे रहे हैं.

    अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. जिससे कोरोना वायरस जैसी महामारी (COVID-19 Epidemic) से ग्रसित होने के बाद भी उनकी पॉजिटिविटी का पता चल रहा है. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो शेयर किया है. जो कि काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए बिग बी (Bigg B) ने लड़की के सिंगिंग टैलेंट की तारीफ की है.



    वायरल वीडियो में एक लड़की गाना गाती दिख रही है, जिसके कैप्शन में बिग-बी ने लिखा है- 'मेरे म्यूजिक पार्टनर और प्यारे दोस्त ने मुझे यह वीडियो भेजा है. मुझे नहीं पता कि ये कौन है, लेकिन मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि, आपके पास बहुत स्पेशल टैलेंट है. भगवान का आशीर्वाद आप पर बना रहे. अपना काम यूं ही करती रहो. मेरा अस्पताल में ऐसा दिन पहले कभी नहीं गुजरा. कर्नाटक और वेस्टर्न पॉप मिक्स, शानदार.'



    इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना के पहले के दिनों को याद करते हुए एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वह अपने बंगले 'जलसा' के बाहर अपने फैंस की भीड़ को याद करते हुए इमोशनल हो गए थे. दरअसल, कोरोना के पहले तक बिग बी हमेशा रविवार को अपने घर के बाहर निकलते थे और फैंस का अभिवादन स्वीकार करते थे, लेकिन अब जब पूरा देश गंभीर महामारी (Epidemic) से लड़ रहा है तो जलसा के बाहर भी सन्नाटा पसरा हुआ है. ऐसे में एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए फैंस के लिए भावुक पोस्ट भी लिखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज