लाइव टीवी

अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट- 'तालियों की वाइब्रेशन से खत्‍म होगा कोरोना वायरस', जमकर हो रहे हैं Troll

News18Hindi
Updated: March 23, 2020, 6:39 PM IST
अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट- 'तालियों की वाइब्रेशन से खत्‍म होगा कोरोना वायरस', जमकर हो रहे हैं Troll
बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

पीएम मोदी (PM Modi) ने देश से अपील की कि 22 मार्च को 5 बजे, 5 मिनट के लिए सब मिलकर ताली, थाली, शंख, घंटी जो हो सके बजाएं और कोरोना कमांडोज का धन्‍यवाद करें. लेकिन अब अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने एक गलत जानकारी देने वाली ट्वीट कर द‍िया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2020, 6:39 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Corona Virus) के फैलाव को रोकने के लिए सरकार, पुलिस, चिकित्‍सा से जुड़े लोग दिन रात काम कर रहे हैं. देश पर आए इस भयंकर संकट में किसी कमांडो की तरह नागरिकों की रक्षा करने वाले इन 'कोरोना कमांडो' (Corona Commando) को धन्‍यवाद देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने इन्‍हें धन्यवाद देने का एक नया तरीका बताया. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश से अपील की कि 22 मार्च को 5 बजे, 5 मिनट के लिए सब मिलकर ताली, थाली, शंख, घंटी जो हो सके बजाएं. लेकिन इसी अपील के साथ वॉट्स एप (Whats app) पर इसके पीछे 'वाइब्रेशन से वायरस' मारने की थ्‍योरी जोड़ दी गई. हद तो तब हो गई जब अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस थ्‍योरी को फैलाते हुए एक ट्वीट कर दिया.

अमिताभ बच्‍चन ने एक ट्वीट किया, 'एम विचार है: 5 बजे, 22 मार्च, अमावस्‍या है, महीने का सबसे काला दिन, वायरस बैक्‍टेरिया और बुरी ताकतें इस दिन सबसे ताकतवर होती हैं. तालियां और शंख की आवाज से निकलने वाला वाइब्रेशन वायरस की ताकत को कम कर देता है. चंद्रमा नए रेवती नक्षत्र की तरफ बढ़ रहा है. एकत्र होकर ये तरंगे ब्‍लड सर्कुलेशन को भी ठीक करती हैं.'



बिग बी के इस ट्वीट में दावा किया गया है कि तालियों, शंख की आवाज से होने वाला वाइब्रेशन वायरस को नष्‍ट कर देता है. ये ट्वीट देखते ही लोगों ने बिग बी को गलत जानकारी फैलाने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन जैसे ही उन्‍हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्‍होंने ये गलत जानकारी ट्वीट कर दी है, उन्‍होंने ये ट्वीट डिलीट कर दिया है.



लेकिन अब लोग अमिताभ बच्‍चन के इस डिलीट किए ट्वीट का स्‍क्रीनशॉर्ट शेयर कर उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं.

 



 



 



 



बता दें कि रविवार को पीएम मोदी के अवाह्रन पर पूरा बच्‍चन परिवार अपने बंगले की छत पर तालियां और घंटी बजाता हुआ नजर आया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 6:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर