अमिताभ बच्चन स्टारर 'Chehre' सिनेमाघरों में जल्द होगी रिलीज, आनंद पंडित ने किया ऐलान

फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया है. (फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की दूसरी लहर का असर कम हो गया है. ऐसे में फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के प्रोड्यूसर ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. फिल्म के रिलीज के ऐलान से फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट अटकी हुई है. फैंस भी जल्द से जल्द अपने चहेते सितारों की फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं. देश में जैसे-जैसे हालात सामान्य हो रहे हैं, वैसे-वैसे बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों की रिलीज को लेकर आगे बढ़ रहा है. इस कड़ी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की अगली फिल्म 'चेहरे' (Chehre) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर 'चेहरे' के प्रोड्यूसर ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान कर दिया है. फिल्म की रिलीज के ऐलान से फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं. हाल में प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने फिल्म की रिलीज को लेकर एक बयान दिया है. वे कहते हैं, 'शो चलता रहना चाहिए. यह एंटरटेनमेंट के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के सर्वाइवल के लिए जरूरी है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर का असर कम हो गया है. जल्द ही हालात पहले जैसे हो जाएंगे. फिर से सिनेमाघर खुलेंगे और वहां भारी मात्रा में लोग पहुंचेंगे.'

    (फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)




    हालांकि, वे कोरोना से सावधान रहने की भी बात करते हैं. वे फिल्म की रिलीज को लेकर कहते हैं, 'हम 'चेहरे' के सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर पॉजिटिव हैं. हम बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज करने के लिए तैयार हैं. हालात स्पष्ट होने पर हम रिलीज डेट का ऐलान करेंगे.' बता दें, फिल्म 'चेहरे' को बनाने में काफी पैसा खर्च हुआ है. फिल्म की लागत वसूल हो जाए, इसलिए प्रोड्यूसर इसे थियेटरों में रिलीज करना चाहते हैं. रुमी जाफरी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में अमिताभ और इमरान हाशमी के अलावा अन्नू कपूर, सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव सरीखे कलाकारों ने काम किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.