जब शाहरुख़ खान ने अमिताभ से कहा -मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं, तैयार रहिएगा!

शाहरुख जल्द ही ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे लेकिन उससे पहले शाहरुख ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कहा है जिससे अमिताभ बच्चन और उनके फैन्स नाराज हो सकते हैं!!!

फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: February 11, 2019, 5:08 PM IST
जब शाहरुख़ खान ने अमिताभ से कहा -मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं, तैयार रहिएगा!
शाहरुख़ खान
फर्स्टपोस्ट.कॉम
Updated: February 11, 2019, 5:08 PM IST
शाहरुख खान की बीते साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. जिस तरह की उम्मीद दर्शकों को इस फिल्म से थी, वैसा कुछ भी लोगों को देखने को नहीं मिला. हालांकि, इस फिल्म के बाद से चर्चाएं जोरों पर हैं कि शाहरुख जल्द ही ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे लेकिन उससे पहले शाहरुख ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कहा है जिससे अमिताभ बच्चन और उनके फैन्स नाराज हो सकते हैं!!!

शाहरुख खान का समय वैसे ही काफी खराब चल रहा है. उनकी हाल में आई कोई भी फिल्म अब तक चल नहीं पाई है. हालांकि, बावजूद इसके वो लगातार कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘जीरो’ भी बुरी तरह पिट गई.

इसके बाद लगातार ये खबरें आ रही हैं कि शाहरुख जल्द ही ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. लेकिन इन्हीं खबरों के बीच शाहरुख ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे अमिताभ बच्चन नाराज हो सकते हैं. शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं आप से बदला लेने आ रहा हूं अमिताभ बच्चन साहब! तैयार रहिएगा.’


Loading...

इस पर शाहरुख़ खान के ट्वीट के जवाब में अमिताभ ने लिखा कि अरे भाई शाहरुख़ खान, बदला लेने का टाइम तो निकल गया.. अब तो सब को बदला देने का टाइम है.



शाहरुख खान ने इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म 'बदला' का फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस फिल्म को शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिल्ली' भी प्रोड्यूस कर रहा है.



शाहरुख ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, 'अब माहौल बदला-बदला सा लग रहा है.' साथ ही उन्होंने लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर कल आएगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर