लाइव टीवी

आज रात 9 बजे अमिताभ बच्चन करेंगे बड़ा ऐलान, ट्विटर पर कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 1:53 PM IST
आज रात 9 बजे अमिताभ बच्चन करेंगे बड़ा ऐलान, ट्विटर पर कही ऐसी बात
आज रात अमिताभ बच्चन देंगे सरप्राइज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस सरप्राइज का ट्रेलर सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि ये कोई यूनीक शो होने वाला है जिसे रिलीज करने के लिए मेकर्स ने लॉकडाउन का समय चुना.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के चलते लोगों की सुरक्षा के लिए देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) के हालात हैं. ऐसे में सारा काम ठप है. बात करें बॉलीवुड की तो कई बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट कैंसिल हो गई तो कई फिल्मों की शूटिंग रुकी पड़ी है. वहीं इसी बीच इंडस्ट्री के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फैंस के लिए बड़े सरप्राइज की तैयारी कर ली है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए आज यानी सोमवार रात नौ बजे बड़ा ऐलान करने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट में इस सरप्राइज को लेकर बड़ा हिंट भी दिया है.

दरअसल, हाल ही में सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं- '6 अप्रैल रात 9 बजे.. सोनी टीवी पर एक अदभुत, अकल्पनीय, असाधारण प्रयत्न, ना पहले कभी देखा.. ना पहले कभी हुआ... एक संकल्प. आपके लिए हम सबके लिए.. क्या, क्यों, कैसे.. 6 अप्रैल रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर.' रह गए न आप भी हैरान लेकिन बताया जा रहा है कि ये कोई यूनीक शो होने वाला है जिसे रिलीज करने के लिए मेकर्स ने लॉकडाउन का समय चुना.





इसके अलावा इस वीडियो के कैप्शन में जानकारी दी गई है कि 'एक यूनीक विजुअल एक्सपीरिएंस आपका इंतजार कर रहा है. कुछ ऐसा जो पहली बार होने जा रहा है... अधिक जानकारी के लिए सोमवार, 6 अप्रैल रात 9 बजे सोनी नेटवर्क के टीवी चैनल्स देखें'. इस कैप्शन में टैग किए गए लोगों को देखकर मालूम होता है कि इसमें अमिताभ बच्चन के साथ-साथ आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी, बांग्ला अभिनेता प्रसन्नजीत चैटर्जी और साउथ सिनेमा सुपरस्टार मोहन लाल भी शामिल होंगे.

वहीं फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आखिर ऐसा क्या है जो पहली बार हो रहा है और जिसके लिए खुद अमिताभ बच्चन इतना बड़ा सस्पेंस क्रिएट कर रहे हैं. खैर ये तो आज रात 9 बजे ही पता चल पाएगा. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वह आयुष्मान खुराना के साथ भी फिल्म गुलाबो सिताबो में काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म झुंड का फर्स्ट लुक भी जारी हुआ था. इस फिल्म को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है.

ये भी पढ़ें- तीन हफ्तों से इस जगह पर फंसे हैं सलमान खान, वीडियो में बोले- मैं बुरी तरह डर गया हूं 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading