होम /न्यूज /मनोरंजन /

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री! अब 'गणपत' में निभाएंगे ये दमदार किरदार

टाइगर श्रॉफ-कृति सेनन की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री! अब 'गणपत' में निभाएंगे ये दमदार किरदार

टाइगर श्रॉफ की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम @amitabhbachchan
/tigerjackieshroff)

टाइगर श्रॉफ की फिल्म में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री (फोटो साभार इंस्टाग्राम @amitabhbachchan /tigerjackieshroff)

Amitabh Bachchan join Tiger Shroff film Ganapath; बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपत' ' (Ganapath) की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ इस फिल्म में कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल में देखी जाएंगी. इसी बीच खबर है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. मेकर्स ने उन्हें एक खास रोल के लिए अप्रोच किया है.

अधिक पढ़ें ...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) में लंबे समय से खबरों में है. कहा जा रहा है कि टाइगर के साथ ही साथ कृति भी दमदार एक्शन अवतार में देखी जाएंगी. इसी बीच फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) भी कैमियो की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, टाइगर की ‘गणपत’ में अमिताभ की एंट्री हो गई है. रिपोर्ट में आगे सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि अमिताभ बच्चन ने ‘गणपत’ में टाइगर के गुरु की भूमिका में देखे जाएंगे. उन्होंने मई में मुंबई में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि बिग बी ने फिल्म में अभिनय के अलावा इस प्रोजेक्ट को अपनी आवाज भी दी है.

पहली बार अमिताभ संग दिखेंगे टाइगर?
बता दें कि अगर खबर सच साबित होती है तो ये पहला मौका है जब अमिताभ और टाइगर किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि ‘गणपत’ बिग बी के अलावा टाइगर के पिता एक्टर जैकी श्रॉफ का भी स्पेशल अपीयरेंस होगा. इससे पहले इस बाप-बेटे की जोड़ी को ‘बागी 3’ में देखा गया था.

मुक्केबाज की भूमिका में दिखेंगे
बता दें कि ‘गणपत’ के लिए टाइगर ने बॉक्सिंग सीखी है. फिल्म में टाइगर मुंबई के एक मुक्केबाज की भूमिका में दिखेंगे. फिल्म पिता और बेटे की कहानी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विकास बहल कर रहे हैं. वहीं यह जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है. बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को फिल्म क्रिसमस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मीडिया रिपोट्स की मानें तो खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. अब यह फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में चली गई है.

Tags: Amitabh Bachachan, Amitabh bachchan, Kriti Sanon, Tiger Shroff

अगली ख़बर