• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अमिताभ बच्चन मिर्जा गालिब के नाम फेक शायरी पोस्ट कर हुए ट्रोल, यूजर बोले- 'अपनी टीम बदलो प्रभु'

अमिताभ बच्चन मिर्जा गालिब के नाम फेक शायरी पोस्ट कर हुए ट्रोल, यूजर बोले- 'अपनी टीम बदलो प्रभु'

बॉलीवड नायक अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल (पीटीआई फाइल फोटो)

बॉलीवड नायक अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल (पीटीआई फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसके चलते उन्हें लोगों के ट्रोलिंग का सामना कारना पड़ा. उन्होंने दो महान शायर के नाम से फेक शायरी पोस्ट की जिसके चलते वे लोगों के निशाने पर आ गए.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं. इसके साथ ही वह अपनी दिनचर्या की जानकारी भी फैंस के साथ शेयर करने से नहीं चूकते. हाल ही में बिग-बी ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया जिसके चलते उन्हें लोगों के ट्रोलिंग का सामना कारना पड़ा. उन्होंने दो महान शायर के नाम से फेक शायरी पोस्ट की जिसके चलते वे लोगों के निशाने पर आ गए.

    दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सोमवार देर रात अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में दावा किया गया कि लिखे गए दो शेर मशहूर शायर गालिब (Mirza Ghalib) और इकबाल के लिखे हुए हैं. अब बात कुछ यूं है कि ये दोनों ही शेर फेक हैं और इनका बताए गए किसी भी शायर से कोई लेना देना नहीं है. अमिताभ ने बिना वेरिफाई किए और बिना क्रॉस चेक किए कहीं से ये तस्वीर उठाकर फेसबुक पर डाल दी. अब इसी को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'शायरी बनाम शायरी.'



    अमिताभ बच्चन को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं. कोई उनसे टीचर बदलने को कह रहा तो कोई उनसे पोस्ट से पहले क्रॉस चेक करने को कह रहा. एक के बाद एक यूजर लगातार बिग बी को ट्रोल कर उनकी गलती बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अपनी टीम बदलिए प्रभु, कृपया बिना जांचें कुछ पोस्ट न करने दें.' वहीं एक और ने लिखा, 'आज ग़ालिब ज़िन्दा होते तो ये पोस्ट देखकर ख़ुदकुशी कर लेते. वैसे आपको संसद में होना चाहिए इस तरह की शायरी ग़ालिब के नाम पर वहीं ठीक लगती है.'

    Amitabh Bachchan
    बिग-बी हुए ट्रोल. फोटो साभार: फेसबुक


    वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं और कुछ की शूटिंग खत्म होने वाली है. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की लिस्ट में झुंड, चेहरे, ब्रह्मास्त्र, मेडे समेत कई सारी फिल्में शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज