BIG NEWS: अमिताभ बच्चन ने किया ऑर्गन डोनर बनने का ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donate) करने की घोषणा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 12:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media ) पर वह अक्सर वह अपनी तस्वीरों के साथ फैंस के लिए अपने पिता की पंक्तियां भी शेयर करते रहते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में फंसे यूपी के प्रवासी मजदूरों को विमान और बसों के जरिये सुरक्षित उनके घर पहुंचाया. अब बिग बी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने ऑर्गन डोनेट (Organ Donate) करने की घोषणा की है. सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक ट्वीट किया. उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनके कोट पर एक छोटा सा ग्रीन कलर का रिबन भी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'मैं  ऑर्गन डोनर बनने की शपथ ले चुका हूं. मैंने ये ग्रीन रिबन इसकी पवित्रता के लिए पहना है.'






अमिताभ के ट्वीट के जवाब में ढेरों लोगों ने आर्गन डोनर बनने के अपने खुद के सर्टिफिकेट शेयर किए हैं और बताया कि किस तरह वे भी अपने ऑर्गन्स डोनेट कर चुके हैं. अमिताभ बच्चन के कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो उनके कदम पर चलकर ऑर्गन डोनर बनने की बात कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों वह कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा अमिताभ अयान मुखर्जी की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ब्रहास्त्र में भी दिखेंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा वे नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में भी काम कर रहे हैं. नागराज फिल्म सैराट से जबरदस्त चर्चा बटोरने में कामयाब रहे थे. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज