अमिताभ बच्‍चन ने किया ट्वीट - 'मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे...'

बिग बी
बिग बी

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में लगे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2019, 3:33 PM IST
  • Share this:
अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) बॉलीवुड के वो दिग्‍गज एक्‍टर हैं जो उम्र के इस पढ़ाव पर भी लगातार अपनी फिल्‍मों और काम में लगे हुए हैं. बिग बी का होस्‍टेड शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) का ये सीजन इस बार सुपरहिट रहा और इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) की शूटिंग में लगे हुए हैं. लेकिन इन सारे प्रोफेश्‍नल कमिटमेंट के बीच बिग बी हाल ही में अपने पिता के सम्‍मान के लिए एक कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने पोलैंड (Poland) पहुंचे हुए हैं. इस बीच बिग बी ने मंगलवार देर रात अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है, 'मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे...'

उनका ये ट्वीट देख कई लोग इसे उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) से जोड़ रहे हैं, लेकिन आपको बता दें कि ये बिग बी अपने बेटे के लिए नहीं, बल्कि अमिताभ बच्‍चन के पिता और प्रसिद्ध कवि हरिवंश राय बच्‍चन जी की बात है जो उन्‍होंने अपने बेटों यानी अमिताभ और अजिताभ के लिए कही थी. इस ट्वीट में बिग बी ने लिखा, "मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे " हरिवंश राय बच्चन. और मैं न‍िरंतर ये कोशिश कर रहा हूं कि मैं उनका उत्तराधिकारी बन सकूं.'

 
अमिताभ बच्‍चन के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया है. इसी कार्यक्रम का हिस्‍सा बनने के लिए अमिताभ भी पोलैंड पहुंचे हुए हैं. यहां पहुंचने के बाद एयरपोर्ट से कुछ तस्‍वीरें साझा करते हुए उन्‍होंने लिखा, 'ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है. एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती'. 




हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो के साथ महानायक अमिताभ बच्चन यूरोप के सबसे पुराने चर्च से फोटोज शेयर की है. चर्च के अंदर की खूबसूरत कलाकारी है, जिसकी सुदरंता देखते ही बनती है. वर्क फ्रंट की बात करें तो 'ब्रह्मास्‍त्र' के साथ ही बिग बी 'गुलाबो सिताबो' और 'चेहरे' फिल्‍मों की भी शूटिंग में लगे हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो में पहुंच कर जमकर उड़ाई अर्चना पूरन सिंह की खिल्‍ली, देखें Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज