अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट- साल 2020 में वायरस आ गया है, क्या इसे डिलीट कर सकते हैं, मिले मजेदार जवाब

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट- साल 2020 में वायरस आ गया है, क्या इसे डिलीट कर सकते हैं, मिले मजेदार जवाब
अमिताभ बच्चन ने बताया लॉकडाउन काल में क्या सीखा

अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के दौरान वो रोज अपने फैन्स से रूबरू हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 30, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई- कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश को 14 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है. आम से खास हर शख्स से भारत सरकार ये अनुरोध कर रही है कि वो घर में ही रहें और कोरोना वायरस की जंग को हराने में सहयोग करें. भारत में लगातार बढ़ रहे मामले अब लोगों के लिए चिंता का सबब बनते जा रहे हैं. रोज भारत के अलग-अलग राज्यों से आती तस्वीरों लोगों के जहन में सवाल खड़े कर रही है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दिनों घर में ही कैद हैं और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैन्स को भी ये ही सलाह दे रहे हैं. सदी के महानायक अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी परेशान हैं और साल 2020 को ही डिलीट करना चाहते हैं.

अभिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लॉकडाउन के दौरान वो रोज अपने फैन्स से रूबरू हो रहे हैं. लोगों को घर में रहने और पैनिक न होने की सलाह देने वाले बिग बी ने ट्विटर पर ट्वीट करके लोगों से एक सवाल किया. बिग ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या हम साल 2020 को डिलीट कर के नया दोबारा इंस्टॉल कर सकते हैं? इसमें वायरस है.

 



पोस्ट से जाहिर हैं कि साल 2020 के शुरूआत में ही आई इस बुरी खबर के साथ इसका अंत क्या है, ये वो अच्छी तरह समझ रहे हैं. अमिताभ की इस पोस्ट पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि काश हम ऐसा कर पाते लेकिन मुझे भरोसा कि अच्छे दिन फिर आएंगे, अगर लोग इस वायरस से कुछ सीखेंगे तो. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- काश ऐसा हो पाता लेकिन @SrBachchan जी आप शिव पुराण के लिखे को कैसे मिटा सकते हो?. एक अन्य यूजर ने लिखा कि अमित जी, हम आपके अॉरिजन पोस्ट को मिस कर रहे हैं, आप व्हाट्सएप के मैसेज क्यों बार-बार पोस्ट कर रहे हैं? एक और अन्य यूजर ने लिखा है इसे डिलीट करने की जरुरत नहीं है हम एंटीवायरस खोज रहे हैं.

आपको बता दें चीन से शुरू हुए इस कोरोना वायरस के कारण अभी तक दुनियाभर में इसके 7 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, वही, 30,000 से ज्यादा लोग इसकी जद में आकर अपनी जान गवां चुके हैं. भारत की बात करें तो देश में अबतक कोरोना वायरस (Coronavirus) से 30 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 98 लोग अबतक ठीक या डिस्चार्ज किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की जंग से हारे 70 साल के जापानी कॉमेडियन केन शिमूरा, टोक्यो में ली अंतिम सांस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading