• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बकरी लेकर जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खिंच गई तस्वीर!

बकरी लेकर जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खिंच गई तस्वीर!

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वह बकरी के साथ टहलते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर जुड़े अपने फैंस के साथ दिल की बातें शेयर करते नजर आ जाते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि हर कोई उनका बदला अवतार देखकर हैरान रह गया. उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बकरी चराते नजर आ रहे हैं. हर कोई उनसे ये पूछ रहा है कि बकरी का राज क्या है. वहीं अमिताभ ने फैंस को सिर्फ हिंट देकर छोड़ दिया है. तो अब हम आपको बता रहे हैं कि इस तस्वीर में आखिर क्यों बकरी चराते नजर आ रहे हैं अमिताभ बच्चन?

    अमिताभ बच्चन ने ये तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'वॉक गोट'... वो इस तस्वीर में सफेद धोती-कुर्ता पहने दिख रहे हैं और उन्होंने लाल रंग का अंगोछा ले रखा है. बकरी को टहलाते इस तस्वीर में उन्होंने ये बिल्कुल साफ नहीं किया कि ये कहां की है और वह बकरी के साथ क्यों नजर आ रहे हैं.

    यहां देखें अमिताभ बच्चन की तस्वीर-



    दरअसल, ये तस्वीर उनकी आने वाली फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' से है. वो इन दिनों इसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. तमिल और हिंदी दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा सूर्या और राम्या कृष्णन नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग मुबई की फिल्म सिटी में हो रही है. इस फिल्म में 20 साल बाद अमिताभ बच्चन फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' की को-एक्ट्रेस राम्या कृष्णन के साथ नजर आएंगे.

    वहीं देखा जाए तो अमिताभ बच्चन इन दिनों काफी बिजी हैं. जहां एक तरफ वो 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वह जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन 'कौन बनेगा करोड़पति' के अगले सीजन के साथ भी जल्द लौट रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- सारा अली खान को भरना पड़ सकता है चालान, दिल्ली पुलिस को भेजा गया Video

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज