होम /न्यूज /मनोरंजन /अमिताभ बच्चन ने अपने को-स्टार के बारे में किया खुलासा, कहा- ‘इनके कान जरूर खड़े हो जाते हैं’

अमिताभ बच्चन ने अपने को-स्टार के बारे में किया खुलासा, कहा- ‘इनके कान जरूर खड़े हो जाते हैं’

अमिताभ ने अपने क्यूट
को-स्टार की खासियत बताई. (फोटो साभार: amitabhbachchan/instagram)

अमिताभ ने अपने क्यूट को-स्टार की खासियत बताई. (फोटो साभार: amitabhbachchan/instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने को-स्टार के साथ एक पिक्चर शेयर की है. अपने इस दोस्त का जिक्र करते हुए बिग बी ने ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मों से जुड़ी कहानियां फैंस को बताते रहते हैं. एक्टिंग की दुनिया में अमिताभ आज भी उसी जिंदादिली से एक्टिव हैं जैसे शुरुआती दिनों में थे. इन दिनों साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और बॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) के साथ फिल्म 'गुडबाय (Goodbye)' की शूटिंग कर रहे हैं. बिग बी ने अपने एक नए को-स्टार से सबको इंट्रोड्यूस करवाया. ये को-स्टार भी बेहद क्यूट है.

    अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से डॉगी के साथ फोटो शेयर किया है. इस फोटो में बिग बी ब्राउन कलर के हेयरी डॉग के कान पकड़े नजर आ रहे हैं. अमिताभ ग्रे कलर की जींस और क्रीम कलर के कुर्ते के साथ रेड कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है ‘मेरे को-स्टार.. बात कुछ भी हो इनके कान जरूर खड़े हो जाते हैं’. यह फोटो फैंस को इतनी पसंद आई कि अभी तक साढ़े चार लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

    News18 Hindi
    (फोटो साभार: amitabhbachchan/instagram)


    इसके पहले भी अपने इस को-स्टार की फोटो शेयर कर अमिताभ बच्चन तारीफ कर चुके हैं. इससे पहले लिखा था ‘मेरा को-स्टार.. जब ये सेट पर होते हैं माहौल बदल जाता है...इसलिए ये लोग आदमी-औरत सबके बेस्ट फ्रेंड होते हैं’.

    बता दें कि फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग कोरोना महामारी की वजह से लगे लॉकडाउन की में रूक गई थी. अब हालात ठीक होने पर दोबारा शूटिंग होने लगी है. निर्देशक विकास बहल की फिल्म में काम करने के लिए साउथ की स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना मुंबई में ही शिफ्ट हो गई हैं. रश्मिका की ये दूसरी हिंदी फिल्म है. इससे पहले  सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट ‘मिशन मजनूं’ में नजर आएंगी.

    अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता पहली बार फिल्म 'गुडबाय' में एक साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा 'ब्रह्रमास्त्र' में काम कर रहे हैं और 'चेहरे' भी रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी बिग बी संग नजर आएंगे.

    Tags: Amitabh Bachachan, Neena Gupta, Rashmika Mandana

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें