होम /न्यूज /मनोरंजन /विक्रम गोखले के निधन से आहत हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'अपना किरदार निभाकर स्टेज को अनाथ बना गए'

विक्रम गोखले के निधन से आहत हुए अमिताभ बच्चन, कहा- 'अपना किरदार निभाकर स्टेज को अनाथ बना गए'

विक्रम गोखले के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखी दिल की बात.

विक्रम गोखले के निधन के बाद अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में लिखी दिल की बात.

Amitabh Bachchan Blog: अमिताभ बच्चन ने अपने ताजा ब्लॉग में विक्रम गोखले और तब्बसुम को याद किया है. वे कलाकारों के यूं च ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विक्रम गोखले के निधन से दुखी अमिताभ बच्चन.
अपने ब्लॉग में लिखीं दिल छू लेने वाली बातें.

मुंबई. बीते कुछ समय में मनोरंजन जगत के कई कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. हाल ही में बेहतरीन कलाकार विक्रम गोखले (Vikram Gokhale) का भी लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया. कलाकारों के यूं चले जाने से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बेहद दुखी हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कलाकारों के निधन पर शोक व्यक्त करने के साथ ही अपने दिल की बातें लिखी हैं.

अमिताभ ने विक्रम को अपना दोस्त और सह कलाकार बताया है. उन्होंने लिखा है, ‘ये दिन दुखों से भरे हैं… दोस्त और योग्य सह कलाकार… हमें एक के बाद एक छोड़कर जा रहे हैं… हम यह सब देखते हैं, सुनते हैं और प्रार्थना करते हैं… तब्बसुम, विक्रम गोखले और बहुत से खास लोग… वे हमारी जिंदगी में आए… उन्होंने अपना किरदार निभाया और स्टेज को अनाथ और सुनसान छोड़ गए…’

तब्बसुम को भी किया था याद
बीते दिनों जब बीते जमाने की अदाकारा तब्बसुम (Tabassum) का निधन हुआ था, तब भी अमिताभ काफी दुखी हुए थे. उन्होंने अपने ब्लॉग में इसका जिक्र किया था. उन्होंने लिखा था, ‘सब हमें एक के बाद एक छोड़ रहे हैं. इसे समझना बहुत मुश्किल है. हम बस उनके साथ बिताए समय को याद कर सकते हैं और वे हमेशा उस दौर की छवि को दिखाते रहेंगे…’. बता दें, 77 साल की उम्र में 26 नवम्बर को मराठी और हिन्दी एक्टर विक्रम गोखले का निधन हो गया था. राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की कई हस्तियों ने उनके निधन को बड़ी क्षति बताया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ऊंचाई’ में नजर आए थे. इससे पहले वे फिल्म ‘थैंक गॉड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आए थे. फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी मुख्य भूमिका में थे. इसके साथ ही अमिताभ इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ होस्ट कर रहे हैं.

Tags: Amitabh bachchan blog

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें