• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आखिर फिल्मी सितारों के पास कितने कपड़े होते हैं?

आखिर फिल्मी सितारों के पास कितने कपड़े होते हैं?

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.

एक ही ड्रेस को दोबारा पहनने को लेकर ट्रोल हुई थी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर... बॉलीवुड में रिपीट कपड़े पहनने का नहीं है दस्तूर...

  • Share this:

    जान्हवी कपूर को एक ही ड्रेस दोबारा पहनने के चलते सोशल मीडिया पर भले ही लोगों ने उनका मज़ाक उड़ाया हो, लेकिन जान्हवी ने अपनी सफाई में कहा कि वो अभी इतनी अमीर नहीं हुई हैं कि किसी एक कपड़े को एक ही बार पहनें. जान्हवी का मज़ाक उड़ाना भले ही गलत बात हो, लेकिन ये एक बड़ा सच है कि सिलेब्रिटीज़ अपने कपड़ों को दोबारा रिपीट नहीं करते. वो हर जगह एक नई ड्रेस में नज़र आते हैं और यही बात हमें सोचने के लिए मज़बूर करती है कि किसी सिलेब्रिटी के पास कितने कपड़े होते हैं ?


    अगर आप सोचते हैं कि सलमान खान, शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन के पास कितने कपड़े हैं, आप इस बात का अंदाज़ा लगा लेंगे तो आप ग़लत सोचते हैं. सभी सिलेब्स के पास एक ड्रेस मैनेजर मौजूद रहता है और वो इस बात का ध्यान रखता है कि सेलिब्रिटी अपनी किसी ड्रेस को रिपीट न करे और न ही वो कोई ऐसा कपड़ा पहनें जो किसी दूसरे सेलेब्स ने पहना हो.


    सेलेब्स के पास अधिकांश कपड़े ब्रांड और डिजाइनर की तरफ से ही आ जाते हैं. डिजाइनर अक्सर सेलिब्रिटीज़ से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो उनके कपड़े पहने. कई बार किसी ब्रांड के कपड़े पहनने के लिए सिलेब्स को पैसे भी मिलते हैं.


    इसके अलावा आयोजक भी कई बार अपने इवेंट पर आने वाले सितारों के लिए कपड़ों का इंतज़ाम करते हैं. लेकिन इसका ये बिल्कुल मतलब नहीं कि सितारों के पास अपने कपड़े नहीं होते. करन जौहर को ब्रांडेड कपड़ो का बहुत शौक है. जूतों और चश्मों के अलावा जो एक चीज़ करन का ध्यान आकर्षित करती है, वो है, तरह तरह के कोट. कॉफी विद करन के दौरान करन ने खुद बताया था कि वो विदेश यात्रा पर अक्सर कोट, जैकेट, वेस्ट खरीदते हैं और उनके पास 100 से ज्यादा कोट या जैकेट है जिनमें से कई उन्होंने अपने दोस्तो जैसे रणवीर सिंह और वरुण धवन को गिफ्ट भी की हैं.


    करीना कपूर खान अक्सर जिम में नज़र आती हैं और हालांकि वो बाहर अलग अलग डिज़ाइनरों के कपड़ों में नज़र आती हैं जिम का वॉर्डरोब उनका अपना है. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके पास कुछ 20 से 30 जिम पैंट्स हैं और लगभग सभी का रंग काला या सलेटी है. लेकिन इन जिम पैंट्स के उपर पहनने के लिए उनके पास कई टॉप्स हैं जो गुलाबी या सफेद रंग के हैं.


     सलमान खान तो खुद कपड़ों की चेन ‘बीइंग ह्यूमन’ के मालिक हैं. अक्सर जींस और टी शर्ट में नज़र आने वाले सलमान को जींस बहुत पसंद हैं. वो शॉर्ट्स भी जींस के कपड़े से बने पहनते हैं और उन्होंने ही बताया था कि उनके पास लगभग 53 – 54 जींस हैं और वो जब भी विदेश शूटिंग के लिए जाते हैं एक दो जोड़ी जींस खरीद लाते हैं.


     सलमान खान ने ही बताया था कि किसी ज़माने में सुपरस्टार रहे कुमार गौरव के पास जींस का भंडार था. सलमान ने बताया था कि कुमार गौरव ने एक दिन उन्हें 20 जीन्स सिर्फ इसलिए दे दी थी क्योंकि सलमान खान की जींस एक कोने से फटी हुई थी.


     सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को नेहरू जैकेट और कुर्ते का बहुत शौक है. इसे सही आंकड़ा तो नहीं कहा जा सकता लेकिन नाम न बताने की शर्त पर उनकी टीम के एक सदस्य ने कहा कि साहब के पास 40 से 50 जोड़ी बेहतरीन कुर्ते, अलग अलग रंग की नेहरू जैकेट या सिल्क शॉल और पैरों में डालने के लिए 30 से अधिक जूतियों की जोड़ी है. (ये सिर्फ जूतियों और कुर्तों की गिनती है)


    यह भी पढ़ें:


    13 सालों से इस अभिनेत्री को नहीं मिला है काम, अब सबके सामने छलका दर्द


    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज