लॉकडाउन के बाद पहली बार शूटिंग पर निकले अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर जताई खुशी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार: @Amitabh Bachchan

कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में बिग बी गाड़ी के अंदर बैठे नजर आ रहे है.

  • Share this:
    मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहते हैं, ये बात तो हम सब जानते हैं. अलग-अलग तरह की फिल्मों में दमदार अभिनय पर फैंस के दिल पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल (Completed 52 Years in Film Industry) पूरे किए हैं. 52 साल के करियार के बाद भी बिग बी का सफर जारी है. इस बात का सबूत अमिताभ बच्चन ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

    कुछ देर पहले ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में बिग बी गाड़ी के अंदर बैठे नजर आ रहे है. चेहरे पर मास्क लगाए एक्टर ने अपने फैंस को बताया कि दूसरे लॉकडाउन के बाद आज वो पहली बार शूटिंग पर निकले हैं. अमिताभ बच्चन के चेहर पर खुशी काफ देखी जा सकती है. बिग बी इस उम्र में भी अपने काम को लेकर काफी सीरियस हैं, काम के मामले में आज भी वो यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं. फोटो के साथन महानायक ने कैप्शन में लिखा, 'सुबह 7 बजे .. काम पर जा रहा हूं .. लॉकडाउन 2.0 के बाद पहले दिन की शूटिंग, पैंगोलिन मास्क के साथ. हर दिन हर चीजें बेहतर और बेहतर और बेहतर होती जाएंगी.'

    Amitabh Bachchan
    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. फोटो साभार: @Amitabh Bachchan


    अमिताभ (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट के बाद तो फैंस ने कमेंट की झड़ी लगा दी. अमिताभ बच्चन की पॉपुलैरिटी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के दौरान भी देखने को मिलती है. जब कंटेस्टेंट और उनके साथ आए लोग अपने दिल का हाल अमिताभ के सामने रखते हैं तो कई बार उनके चेहरे पर लाली आ जाती है.

    इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में अमिताभ बच्चन एक बच्ची को ऑटोग्राफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही शशि कपूर भी दिखाई दे रहे हैं. ऑटोग्राफ लेते बच्ची के चेहरे पर भरपूर खुशी दिखाई दे रही है. इस फोटो के साथ अमिताभ कैप्शन में लिखते हैं कि ‘वो भी क्या दिन थे जब फैंस इस तरह का प्यार दिखाते थे जैसा इस छोटी बच्ची के चेहरे पर दिख रहा है….उसके चेहरे पर आए एक्सप्रेशन देखिए..आभार से भरा हुआ है...अब तो केवल इमोजी भर रह गया है !!!!’.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.