अपना शहर चुनें

States

RGV की सरकार फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में काम नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, जाने क्यों

अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा.
अमिताभ बच्चन और राम गोपाल वर्मा.

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) वर्तमान में गोवा के रमणीय परिवेश में बसे हुए हैं, लेकिन गोवा के बीच पर एन्जॉय करने के बजाय, वे अपने पसंदीदा एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने की योजना बनाने में व्यस्त हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 5:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) वर्तमान में गोवा के आनंददायक परिवेश में बसे हुए हैं, लेकिन गोवा के बीच पर एन्जॉय करने के बजाय वे अपने पसंदीदा एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने की योजना बनाने में व्यस्त हैं.

वर्मा ने ‘सरकार’ फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों- सरकार (2005), सरकार राज (2008) और सरकार 3 (2017) के लिए दिग्गज एक्टर के साथ सहयोग किया है. पिछले कुछ वर्षों से सरकार 4 बनाने के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं. हालांकि, फिल्म निर्माता वर्मा ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की अन्य योजनाएं हैं, लेकिन निश्चित रूप से सरकार 4 उनमें से एक नहीं है.

फिल्म निर्माता वर्मा ने बताया कि, ‘सरकार 4 उनके दिमाग में शीर्ष पर नहीं है, क्योंकि यह एक चरित्र और कहानी को छोड़ने का मामला होगा. यहां तक ​​कि अगर आप गॉडफादर (1972, 1974 और 1990) की तीन फिल्मों की सीरीज को देखते हैं, तो कोई भी फ्रांसिस फोर्ड कोपोला को भाग चार नहीं बनाने देता. मुझे यकीन है कि उन्होंने अच्छे कारण से यह निर्णय लिया है. आप किसी चीज को जितना अधिक खींचते हैं, वह उतना ही अधिक प्रभाव खोता जाता है.



इसके बाद उन्होंने बच्चन के साथ अपनी योजनाओं का खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं कुछ नया नहीं कर रहा हूं, और बच्चन के साथ एक शैली का पता लगाने की कोशिश करूंगा जो मैंने पहले नहीं किया है. मैं अमिताभ के पास चौथी बार सरकार में काम करने के लिए कहने नहीं जाना चाहता. वास्तव में, मेरे मन में कुछ था, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी ने मेरी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डालने पर मजबूर कर दिया. एक बार जब मैं अपनी वर्तमान फिल्मों को पूरा कर लूंगा, उसके बाद मेरे मन में उनके लिए जो भी प्रोजेक्ट होगा, उसे लेकर मैं बिग बी से मिलने जाऊंगा.’ 2017 में सरकार 3 की रिलीज के बाद, लेखक-फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपना ध्यान दक्षिण भारत की फिल्मों की ओर लगा दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज