'बाहुबली' के साथ इस फिल्म में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण का भी चलेगा जादू

वैजयंती मूवीज की अगली फिल्म में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एंट्री हो चुकी है.
वैजयंती मूवीज की अगली फिल्म में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एंट्री हो चुकी है.

जल्द ही बड़े पर्दे पर 'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. साथ ही, वैजयंती मूवीज की इस फिल्म में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भी एंट्री हो चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) का स्टारडम केवल भारत में ही नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी देखने को मिलता है. अब जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रभास और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी. हाल ही में वैजयंती मूवीज ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है, जिसमें प्रभास और दीपिका एक साथ नजर आने वाले हैं. इसी के साथ इतना तो तय है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म होगी. वहीं, इससे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है.

फिल्म में हुई अमिताभ की एंट्री
बता दें, वैजयंती मूवीज की इस फिल्म में अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एंट्री हो चुकी है. वैजयंती मूवीज ने आधिकारिक तौर इस बात का ऐलान किया है कि दीपिका और प्रभास के साथ अब अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर करेंगे. वैजयंती मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर इस बात की घोषणा की है. इस वीडियो में अमिताभ की फिल्मों की झलक दिखाई गई है.


फिल्म को लेकर जताई जा रही ऐसी उम्मीद


बता दें, यह फिल्म साइंस-फिक्शन शैली से संबंधित है और यह इस प्रोडक्शन में बनी सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होने की उम्मीद है. अनुभवी निर्माता सी अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवीज तेलुगु राज्यों में एक प्रसिद्ध नाम है. प्रोडक्शन हाउस ने अपने भव्य सिनेमा के लिए बहुत प्रशंसा और प्रतिष्ठा हासिल की है और हमेशा से एक विशाल कैनवास पर फिल्मों की रचना करते आए हैं. ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास, दीपिका और अमिताभ की इस फिल्म में भी कुछ बहुत बड़ा होने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज