Covid-19 को मात देने बाद काम पर लौटेंगे अमिताभ बच्चन, केबीसी शूट पर बरतेंगे ये सावधानी

Covid-19 को मात देने बाद काम पर लौटेंगे अमिताभ बच्चन, केबीसी शूट पर बरतेंगे ये सावधानी
अमिताभ बच्चन (Photo Credit- Amitabhbachcna/Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोविड-19 (Covid-19) से जंग जीतने के बाद अब फाइनली काम पर लौटने वाले हैं. केबीसी शूट (KBC) के बारे में उन्होंने खुद जानकारी साझा की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 2:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) यूं ही बॉलीवुड के महानायक नहीं कहे जाते हैं. वो कई दशकों से महानायक होने के टैग को साबित करते दिखाई दिए हैं. बीते दिनों कोविड-19 (Covid-19) से जंग लड़ने और इसे मात देने के दौरान अमिताभ बच्चन ने साबित कर दिया कि वो वाकई किसी फाइटर से कम नहीं हैं. वहीं अब वो काम पर वापसी भी करने जा रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने फैंस से जुड़े रहने वाले बिग बी ने खुद इस बारे में जानकारी दी है. कोरोना को मात देने और क्वारंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी (KBC) प्रोमो शूट करने वाले हैं.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है कि उन्होंने टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. ये तैयारियां पूरी सुरक्षा के साथ की जा रही हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना से जंग जीतने के बाद वो काम पर वापस लौट रहे हैं. केबीसी के प्रोमो शूट और केबीसी शो के लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा- 'केबीसी के प्रोमो शूट और केबीसी शो को लेकर तैयारियां और प्रदर्शन शुरू हो चुका है. ये पूरी सुरक्षा के साथ किस तरह किया जाएगा इसका डीलेट प्रोटोकॉल'.

अमिताभ बच्चन ने इस ब्लॉग में केबीसी के शूट के साथ-साथ शो पर हर एक शख्स द्वारा फॉलो किया जाने वाले पूरे प्रोटोकॉल का ब्यौरा दिया है. उन्होंने इस ब्लॉग में ये भी लिखा कि- 'जिंदगी कभी एक जैसी नहीं रहेगी.... शायद. ये इस पर निर्भर करता है कि हम इस महामारी के दौरान खुद को कैसे रखेंगे, कैसे सुरक्षा बनाए रखेंगे'. काम के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन कि वो आधी रात को अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ किस तरह UEFA गेम इंजॉय कर रहे हैं और उन्होंने ये भी बताया कि वो टीवी पर फुटबॉल के गेम को कितना इंजॉय करते हैं.



बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते दिनों कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उनके अलावा बच्चन परिवार से अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं. हालांकि अस्पताल में इलाज कराने के बाद अब सभी लोग घर पर हैं और कोरोना से मुक्त हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading