Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन ने जया संग फोटो शेयर कर दी 'करवा चौथ' की बधाई, बोले- 'सब कुशल मंगल हो'

अमिताभ बच्चन ने जया संग फोटो शेयर कर दी 'करवा चौथ' की बधाई, बोले- 'सब कुशल मंगल हो'

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ और जया ने साथ में काम किया था(फोटो साभार twitter@srbachchan)

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में अमिताभ और जया ने साथ में काम किया था(फोटो साभार twitter@srbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों करवा चौथ की बधाई दी है. उन्होंने सोशल साइट्स पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं. महानायक का यह अंदाज लोगों को बहुत भा रहा है.

    नई दिल्ली. महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) से बेहद प्यार करते हैं. अक्सर वो अपने अंदाज से जया के प्रति अपनी मोहब्बत का इजहार भी करते रहते हैं. इस बार करवा चौथ के मौके पर फैंस को व्रत की बधाई देते हुए अमिताभ ने अपनी पत्नी जया के प्रति प्यार प्रकट किया. उन्होंने सोशल साइट्स पर एक खास तस्वीर शेयर की, जिसमें वो जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने सभी को करवा चौथ की बधाई दी है.

    अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर के अलावा इंस्टाग्राम पर भी ये फोटो शेयर की है. यह फोटो फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन का है, जिसमें अमिताभ और जया एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो को स्केच का रूप दिया गया है. साथ ही महानायक ने कैप्शन भी लिखा है- करवा चौथ की अनेक – अनेक शुभकामनाएं. सब कुशल मंगल हो. बधाई देने का बिग बी का यह अंदाज लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

    karwa chauth amitabh bachchan

    अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर करवा चौथ की बधाई दी है (फोटो साभार twitter@srbachchan)

    फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ (Kabhi Khushi Kbhie Gham) का निर्माण करण जौहर ने किया था. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जय बच्चन के अलाव शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन और करीना कपूर भी थे. फिल्म में करवा चौथ का एक लंबा सीन है, जिसमें सभी को करवा चौथ का व्रत करते दिखाया गया है. इसी सीन में फिल्म का गाना है भी फिल्माया गया है ‘बोले चूड़िया’. इसा गाने को आप यहां इस वीडियो में देख सकते हैं.

    ‘कभी खुशी कभी गम’ के अलावा अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने साथ-साथ में कई फिल्में की हैं. फिल्म ‘जंजीर’, ‘मिली’, ‘सिलसिला’ जैसी हिट फिल्मों में उनकी जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

    किसी भी यंग एक्टर की तुलना मे अमिताभ इस समय ज्यादा एक्टिव हैं. उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. वे ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 13 वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. हर सीजन की तरह इसबार भी महानायक के अंदाज पर दर्शक अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. हाल ही  में उनकी फिल्म ‘चेहरे’ रिलीज हुई थी. अब वे जल्द ही फिल्म ‘झुंड’, ‘गुड बाय’, ‘ब्रह्मास्त्र’  और ‘ऊंचाई’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.

    Tags: Amitabh Bachachan, Jaya bachchan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर