अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार की महिलाओं को खास अंदाज में विश किया 'वूमेंस डे', पोस्ट वायरल

दरअसल, जब से अमिताभ ने अपनी सर्जरी की बात बताई है, तब से फैंस के साथ-साथ फिल्ममेकर भी टेंशन में आ गए हैं. खैर, सभी की यही उम्मीद है कि वह ठीक होकर सेट पर वापस लौटेंगे और अपनी तमाम फिल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

दरअसल, जब से अमिताभ ने अपनी सर्जरी की बात बताई है, तब से फैंस के साथ-साथ फिल्ममेकर भी टेंशन में आ गए हैं. खैर, सभी की यही उम्मीद है कि वह ठीक होकर सेट पर वापस लौटेंगे और अपनी तमाम फिल्मों की शूटिंग को पूरा करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

महानायक अमिताभ बच्चन ने महिला दिवस पर एक खास पोस्ट किया है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सबसे करीबी और प्रेरणादायी महिलाओं की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली: आज यानी 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day) मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर हर कोई महिलाओं को बधाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर 'वुमन्स डे' (Women's Day) का बज बना हुआ है. बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज भी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. इसी बीच महानायक अमिताभ बच्चन ने महिला दिवस एक खास पोस्ट किया है.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सबसे करीबी और प्रेरणादायी महिलाओं की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी है. बिग बी ने लिखा, 'कह रहें हैं आज 'women's day' है !  ऐ  !??  केवल एक दिन ? ना ! प्रतिदिन 'नारी दिवस’. इसके साथ ही उन्होंने प्यार से गुलाब के फूल और सम्मान वाले इमोजी लगाई है. बिग बी ने घर की महिलाओं की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया, जिसमें सबसे पहले अपनी मां की फोटो रखी. इसके बाद पत्नी जया बच्चन, नातिन नव्या नवेली, बेटी श्वेता, पोती अराध्या और बहू ऐश्वर्या दिखाई दे रही हैं.

Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan Post
महिला दिवस पर अमिताभ बच्चन का पोस्ट (फोटो साभार: @Amitabh Bachchan)




हाल ही में बिग बी ने आंख की सर्जरी (Eye Surgery) कराई. सर्जरी की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन के फैंस उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहे थे. सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने खुद अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर किया था. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटो शेयर करते हुए फैंस को शुक्रिया अदा किया था.
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'झुंड' की फाइनल रिलीज डेट सामने आ गयी है. अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में बताया. बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि कोविड ने हमें कई झटके दिए .. लेकिन अब वापसी का समय है .. !! हम उन दिनों में वापस आ गए हैं .. 'जून' 18 जून 2021 को रिलीज़ हो रही है. अमिताभ मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा हैं, जिसकी रिलीज डेट अभी सामने नही आई है. इसमें अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज