जानें क्यों बिग बी ने आयुष्मान खुराना और विकी कौशल को भेजी चिट्ठी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को एक चिट्ठी भेजी, इसे दोनों एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 7:16 PM IST
जानें क्यों बिग बी ने आयुष्मान खुराना और विकी कौशल को भेजी चिट्ठी
बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन.
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 7:16 PM IST
मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने नेशनल अवॉर्ड मिलने पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) को बधाई दी है. बिग बी और जया बच्चन ने एक पर्सनल लेटर दोनों ही एक्टर्स को भेजा. चिट्ठी के साथ ही फूलों का गुलदस्ता भेजा गया. सदी के महानायक की तरफ से हाथ से लिखा नोट पाकर दोनों ही एक्टर्स की खुशी का ठिकाना नहीं था.

विकी कौशल और आयुष्मान खुराना ने लेटर की तस्वीर लिखकर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को शुक्रिया कहा. विकी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटर की तस्वीर शेयर की. इसे शेयर करते हुए विकी ने लिखा, #65thNationalAward. विकी कौशल की इस पोस्ट पर रणवीर सिंह ने भी उन्हें बधाई दी. आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण सभी ने मिलकर उनकी तारीफ की. दीपिका ने लिखा, आप ये अवॉर्ड डिजर्व करते हैं.

Instagram

आयुष्मान खुराना ने भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की तरफ से मिले लेटर और गुलदस्ते की तस्वीर को शेयर किया. उन्होंने लिखा, इस सदी के महानायक से जब आपको राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की उपलब्धि पर प्रशंसा मिलती है तो वह राष्ट्रीय पुरस्कार से कम नहीं होती है.धन्यवाद अमिताभ sir, जया maam.

Ayushmann Khurrana

बता दें कि आयुष्मान खुराना को उनकी फिल्म 'अंधाधुन' और विकी कौशल को 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' में उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला. अगर आपने ये दोनों फिल्में देखी हैं तो आपको याद आएगा कि इन फिल्मों में इन दोनों कलाकारों की क्या शानदार एक्टिंग थी. अगर आपने ये फिल्में नहीं देखी हैं तो अब देख डालिए.

यह भी पढ़ें:
Loading...

श्वेता बच्चन की प्रेग्नेंसी वाली तस्वीर वायरल, बेटी के साथ दिखी जया बच्चन की बॉन्डिंग
First published: August 14, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...