• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • नव्या नवेली को पियानो बजाते देख खुशी से फूले नहीं समा रहे अमिताभ बच्चन, नातिन की तारीफ में शेयर किया पोस्ट

नव्या नवेली को पियानो बजाते देख खुशी से फूले नहीं समा रहे अमिताभ बच्चन, नातिन की तारीफ में शेयर किया पोस्ट

अमिताभ बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन ने नातिन नव्या नवेली नंदा का वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @amitabhbachchan)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) अपने एक खास टैलेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसका खुलासा खुद बिग बी ने किया है. उन्होंने नव्या नवेली का एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपनी नातिन के टैलेंट के बारे में बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबईः अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस स्टार किड्स में से हैं. नव्या नवेली नंदा अक्सर ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बीच बिग बी की नातिन अपने एक खास टैलेंट को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसका खुलासा खुद बिग बी ने किया है. उन्होंने नव्या नवेली का एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को अपनी नातिन के टैलेंट के बारे में बताया है और उनकी जमकर तारीफ भी की है.

    बिग बी ने अपनी नातिन का एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो क्लिप में नव्या को पियानो बजाते देखा जा सकता है. इसके साथ ही उन्होंने नव्या के लिए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि नव्या उनके मोबाइल और कंप्यूटर से जुड़ी दिक्कतों को भी हमेशा दूर करती हैं और इस पर नव्या ने भी जवाब दिया है.

    वीडियो शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है- ‘पियानो पर नव्या. एक नाना की अपनी पोती नव्या नवेली के प्रति प्रशंसा और गौरव .. खुद सीखा, स्मृति के जरिए खेलना… डिजिटल रूप से ग्रेजुएट हुई, अपना खुद का व्यवसाय शुरू किया, वंचित महिलाओं के लिए काम करती हैं और उनके लिए मंच का निर्माण करना, पिता के पारिवारिक व्यवसाय के लिए मैनेजमेंट… और मेरे सभी मोबाइल कंप्यूटर की गड़बड़ियों को दूर करती हैं. लव यू माय डियर कौन कहता है बेटियां परिवार की संपत्ति नहीं होती.’

    बता दें, नव्या नवेली सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. हालांकि, उनकी एक्टिंग में बिलकुल दिलचस्पी नहीं है. इसलिए नव्या बिजनेस की ओर अपना ध्यान लगा रही हैं. लेकिन, नव्या के भाई अगस्त्य नंदा जरूर फिल्मों का रुख कर सकते हैं. रिपोर्ट्स हैं कि अगस्त्य शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज