अमिताभ बच्चन का खत पाकर खुशी से पागल हुईं राधिका मदान, ऐसे किया रिएक्ट

अमिताभ बच्चन का खत पाकर खुशी से पागल हुईं राधिका मदान, ऐसे किया रिएक्ट
बिग बी के भेजे लेटर और फूलों की फोटो शेयर कर राधिका ने इमोशनल पोस्ट लिखा.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी राधिका के मुरीद हो गए हैं. उन्होंने राधिका को एप्रिसिएशन लेटर भेजा, जो उन्होंने अपने हाथ से लिखा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में इरफान खान की बेटी का किरदार निभाया है. इस फिल्म में उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ हो रही है. क्रिटिक्स और जनता तो इस फिल्म को पसंद कर ही रही है वहीं अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी राधिका के मुरीद हो गए हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते भले ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही हो लेकिन लोगों इसे काफी पसंद किया है.

होमी अदजानिया (Homi Adajania) के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया है, जो एक कॉलेज स्टूडेंट है. राधिका मदान की एक्टिंग को देखकर अमिताभ बच्चन काफी खुश हो गए और उन्होंने राधिका को एप्रिसिएशन लेटर भेजा, जो बिग बी ने अपने हाथ से लिखा था. इस लेटर को पाने के बाद राधिका खुशी से पागल हो गईं. उन्होंने अमिताभ के भेजे लेटर और फूलों की फोटो शेयर कर एक इमोशनल पोस्ट लिखा.

 





 

राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए. मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं. अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये लेटर मिला. मैं हमेशा इस बात की कल्पना करनी थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी और एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं' और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी. शुक्र हैं मैं सच में इस लेटर को पाकर बेहोश नहीं हुई. मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई. मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया. इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है. #AngreziMedium 14.3.2020'

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन ने ऐसे किसी की तारीफ की हो. इससे पहले उन्होंने कंगना रनौत, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की भी तारीफ कर चुक हैं.

अंग्रेजी मीडियम 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है, जो 13 मार्च को रिलीज हुई हैं. इस फिल्म के जरिए इरफान खान ने कमबैक किया है. फिल्म में राधिका मदान, करीना कपूर खान, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया ने शानदाक काम किया है.

ये भी पढ़ें: JD की मौत के बाद भावुक हुए टाइगर श्रॉफ, याद में किया इमोशनल पोस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज