• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जब आमिर को लगा वो अमिताभ के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे...

जब आमिर को लगा वो अमिताभ के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे...

आमिर खान और अमिताभ की यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी

आमिर खान और अमिताभ की यह फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी

आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक दूसरे के साथ कौन बनेगा करोड़पति और एक गाने में काम कर चुके हैं लेकिन किसी फिल्म में काम करने का ये उनका पहला मौका है.

  • Share this:
    यशराज फिल्म्स का दावा है कि 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज होने वाली है और इसे एक साथ सर्वाधिक सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और इस फिल्म में पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े दिग्गज अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नज़र आएंगे.

    अमिताभ एक खतरनाक योद्धा खुदाबक्श के किरदार में हैं और वहीं आमिर खान चालाक फिरंगी नाम के एक ठग के किरदार को निभा रहे हैं.

    देखें ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर

    90 के दशक में दूरदर्शन के गीत में साथ नज़र आए अमिताभ और आमिर किसी फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते पहली बार नज़र आएंगे. आमिर ने कहा कि अमिताभ के साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं था, "मेरे करियर के तीस साल हो गए है और मुझे कभी भी उनके साथ काम करने का मौका नहीं मिला था. मैं कभी-कभी बैठ कर यह सोचा करता था कि शायद मुझे माननीय अमिताभ बच्चन जी के साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिलेगा. इसलिए, जब मुझे अंततः उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैं इसके बारे में बहुत उत्साहित था."

    आमिर और अमिताभ बच्चन इस फिल्म में एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी बने हैं और फिल्म की कहानी से ज़ाहिर है कि ये अंग्रेज़ों से लड़ते ठगों के एक गिरोह की कहानी है. इस फिल्म को देखकर मनोज कुमार की फिल्म 'क्रांति' की याद आती है. हालांकि आमिर के लिए अमिताभ के साथ काम करने का अनुभव खास था.

    आमिर ने मिस्टर बच्चन के साथ शूटिंग करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, "उनकी अपनी एक अद्भुत छवि है. इस फिल्म में उनके साथ काम करने का एक समृद्ध अनुभव रहा है. वह ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने सह-कलाकारों के साथ बहुत तेज, बुद्धिमान और उदार बर्ताव करते हैं. उनका मज़ाकिया स्वभाव काम करने की ऊर्जा देता हैं मुझे लगता है कि वह जानते हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उन्हें कितना पसंद करता हूँ."

    अमिताभ बच्चन ने भी बहु प्रतिभाशाली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की प्रशंसा करते हुए कहा,"आमिर खुद एक महान इंसान हैं. वह एक लेखक, निर्देशक, सहायक निर्देशक, निर्माता, कैमरामैन, वितरक, पटकथा लेखक, प्रदर्शक, ऑल इन वन हैं और सबसे अहम वह एक शानदार कलाकार है. किसी भी क्षेत्र में उनसे लड़ना मुश्किल है. उनके साथ काम करने में खुशी महसूस हुई!"

    अमिताभ, आमिर और कटरीना कैफ के अभिनय से सजी ये फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज