HBD ऐमी विर्कः 'लौंग लाची', 'किस्मत' हुए इतने मशहूर कि पंजाबी सिंगर ने खरीद ली 2.33 करोड़ की कार

HBD ऐमी विर्कः 'लौंग लाची', 'किस्मत' हुए इतने मशहूर कि पंजाबी सिंगर ने खरीद ली 2.33 करोड़ की कार
अपनी रेंज रोवर के साथ ऐमी व‌िर्क और उनके माता-पिता.

अपनी प्रतिभा के दम पर पंजाबी सिंगर-एक्टर ऐमी विर्क (Ammy Virk) अब '83', 'भुज' जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. इसमें उनके गानों 'किस्मत', 'लौंग लाची' अहम योगदान है.

  • Share this:
चंडीगढ़. फिल्म 'लौंग लाची' का टाइटल सॉन्ग ऐसा मशहूर हुआ कि आज फिल्म के एक्टर देशभर में पहचाने जाने लगे हैं. हालांकि महज इस गाने नहीं, बल्कि पंजाबी सिंगर-एक्टर ऐमी विर्क ने अपने अथक प्रयासों से आज देशभर में अपना नाम बनाया है. लेकिन इस बात से इंकान नहीं किया जा सकता है कि इसमें 'लौंग लाची' ने एक बड़ी भूमिका अदा की है. इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म 'लौंग लाची' को आए करीब दो साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इसके टाइटल सॉन्ग का जादू लोगों पर वैसे ही बरकार है. क्योंकि 1 अरब व्यूज जुटाने का रिकॉर्ड हाल ही बनाया है.

बता दें कि एक ही घर में अंजान लोगों की तरह रहते पति पत्नी की कहानी पर आधारित ये फिल्म हिट तो नहीं हो सकी थी. लेकिन फिल्म के एक गाने को ऐसी प्रसिद्ध‌ि मिली कि ऐमी विर्क पंजाबी टैग से बाहर निकलकर पूरे देश के पूरे देश चहेते बन गए. इसके बाद उन्होंने लग्जरी रेंज रोवर खरीदी. इस कार कीमत 2.33 करोड़ है. ऐमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कार की तस्वीरें शेयर की थीं. तब सबसे ज्यादा इस बात की चर्चा हुई थी कि वो गाड़ी लेकर सीधे अपने माता-पिता के पास पहुंचे थे. कहा जाता है कि उन्होंने गाड़ी में पहली सवारी अपने मम्मी पापा को ही कराया था. आज इस काबिल बेटे और जबर्दस्त एक्टर व सिंगर का जन्मदिन है. ऐमी का जन्म 11 मई 1992 को हुआ था. इस बार वो अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं.





पॉपुलर पंजाबी लव सॉन्ग 'किस्मत'भी ऐमी विर्क का ही है. ऐमी विर्क की बात करें हाल ही में अपने प्रोजेक्ट्स के प्रमोशन के दौरान न्यूज 18 के दफ्तर भी आए थे. तब उनसे हुई मुलाकात के अनुसार बताएं तो असल में वह काफी शांत किस्म के हैं. लेकिन स्क्रीन पर उनकी एनर्जी हर किसी में जान डाल देती है. अब ऐमी कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं. आने वाले समय में वो आपको '83' और 'भुज' में दिखाई देंगे.
यह भी पढ़ेंः रामायण के लक्ष्मण ने सेलिब्रेट किया Mother's Day, ऐसे किया मां को सलाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading