अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी को पहले ब्रेक के लिए करना पड़ा था स्ट्रगल, दादा का नाम भी नहीं आया काम!

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी को पहले ब्रेक के लिए करना पड़ा था स्ट्रगल. (फोटो साभार: vardhanpuri02/Instagram)

अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी को पहले ब्रेक के लिए करना पड़ा था स्ट्रगल. (फोटो साभार: vardhanpuri02/Instagram)

जिस अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया उस एक्टर के पोते वर्धन पुरी को बॉलीवुड में आसानी से काम नहीं मिला. साल 2019 में अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) ने फिल्म 'ये साली आशिकी' से डेब्यू किया था.

  • Share this:

मुंबई : फेमस एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) भी दादा की तरह फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री के इतने बड़े कलाकार का पोता होने के बावजूद वर्धन को  बॉलीवुड में  ब्रेक इतनी आसानी से नहीं मिला था. पिछले कुछ सालों से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद रहा है. हालांकि ये भी सच है कि किसी भी स्टार के बच्चे का डेब्यू भले ही करवा दिया जाए लेकिन उसे एक्टिंग की कसौटी पर दर्शक ही कसते और एप्रूवल देते हैं. अमरीश पुरी ने अपने बच्चों को यही सीख दी थी.

2019 में अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी ने फिल्म 'ये साली आशिकी' से डेब्यू किया था. यह उसी दौरान की बात है जब स्टार किड्स को नेपोटिज्म के चलते खरी-खोटी सुनने को मिल रही थी. हालांकि इस मामले में वर्धन काफी खुशनसीब रहें कि उनका नाम नेपोटिज्म में नहीं आया. अमरीश पुरी का पोते होने के बावजूद वर्धन पुरी का पहला ब्रेक काफी मुश्किलों भरा रहा है.


अमरीश पुरी के पोते होने के नाते जिंदगी, सिनेमा, करियर, एक्टिंग और थिएटर के बारे में काफी कुछ घर में ही सीखने को मिला.

मीडिया से बात करते हुए  वर्धन पुरी ने बताया, ‘ मुझे कभी नेपो किड नहीं बुलाया. मेरे दादा का निधन तभी हो गया था जब मैं काफी यंग था और थिएटर करता था. उन्होंने कभी मेरे लिए किसी को फोन करके या कास्टिंग के लिए या ऑफिस जाकर बात करने की बात नहीं की. अगर आज भी वह जिंदा होते तो भी वह ऐसा नहीं करते, क्योंकि वह हमेशा इस बात में यकीन रखते थे कि अगर जिंदगी में कुछ बनना चाहते हैं तो अपने दम पर बनों.'




हाल ही में वर्धन पुरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि अपने दादा अमरीश पुरी की जिंदगी पर बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज