मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पर बाद सोशल मीडिया पर बनीं बातें तो बहन अमृता ने उठाए सवाल

मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पर बाद सोशल मीडिया पर बनीं बातें तो बहन अमृता ने उठाए सवाल
अमृता अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है. फोटो साभार@amuaroraofficial/Instagram

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने अपनी बहन की रिपोर्ट के वायरल होने पर भी सवाल खड़े किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 8:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कोरोना पॉजिटिव हैं. रविवार को पहले अर्जुन के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई, इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर खुद के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की. मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपना हाल बयां किया और बताया कि वह होम क्वारंटीन हैं. दोनों के कोरोना पॉटिटिव होने के बाद सोशल मीडिया पर बातें बननी शुरू हुई तो मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) काफी नाराज हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपना गुस्सा जाहिर किया.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने इंस्टाग्राम पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने अपनी बहन की रिपोर्ट के वायरल होने पर भी सवाल खड़े किए हैं. अमृता ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- 'क्या उसकी रिपोर्ट पोस्ट करना किसी के काम का है? वह एक जिम्मेदार नागरिक हैं इसलिए उन्होंने खुद इस बात का ऐलान किया. इसे डिस्कस करने में मजे की क्या बात है कि उसे ये कैसे और कब हुआ? किसी ने लाफिंग इमोजी के साथ इसे शेयर किया तो कुछ ने तो यह तक कह दिया कि वह डिजर्व करती थीं. क्यों क्यों क्यों!'

Malaika Arora, Malaika Arora Corona positive, Malaika Arora's corona report, social media, Amrita Arora, Amrita Arora raised questions, viral tweets, Bollywood, Arjun Kapoor, मलाइका अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव , मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट , सोशल मीडिया, अमृता अरोड़ा, अमृता अरोड़ा ने उठाए सवाल, वायरल ट्वीट, बॉलीवुड, अर्जुन कपूर



अमृता अरोड़ा ने इसके साथ ही रिपोर्ट लीक होने पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने एक दूसरी पोस्ट में लिखा- सवाल ये है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई? इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर और पेशंट के बीच की गोपनीयता को लेकर सवाल भी उठाए हैं. उन्होंने आगे कहा, संसार में जो हो रहा है, हमें उसका सम्मान करना चाहिए और गंदी विचारधारा को छोड़ना चाहिए.
आपको बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियेलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' में जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. हाल ही में 'इंडियाज बेस्ट डांसर्स' के सेट पर 7 से 8 लोगों कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरें आईं थी. जिसके बाद अब एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मलाइका से पहले अर्जुन कपूर, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, हिमांश कोहली, ऐश्वर्या राय बच्चन बी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading