मलाइका के बेटे के लुक्स की दीवानी हुईं बहन अमृता अरोड़ा, फोटो शेयर कर की भांजे की तारीफ

अमृता अरोड़ा बहन मलाइका के बेटे को बहुत प्यार करती हैं. (Instagram @AmritaArora)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने अरहान खान की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर करते हुए लिखा कि ये लड़का, अरहान तुम मेरे जीवन के पसंदीदा आदमी हो. अरहान एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी बहन अमृता के साथ बहुत स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों को अकसर अपने गर्ल्स गैंग के साथ हैंगआउट करते देखा जा सकता है. इतना ही नहीं दोनों के बच्चे भी मांसियों के साथ काफी क्लोज हैं. अमृता ने अपने भांजे अरहान खान (Arhaan Khan) की एक फोटो शेयर करते हुए बहुत प्यारा सा मैसेज लिखा है. सोशल मीडिया पर अमृता की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

    अमृता ने अरहान खान की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर करते हुए लिखा कि ये लड़का, अरहान तुम मेरे जीवन के पसंदीदा आदमी हो. अरहान एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे हैं. अरहान भी अपनी मौसी अमृता के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

    अरहान खान, Amrita Arora, Malaika Arora, Arhaan Khan, Instagram Post, Viral Photo
    अरहान भी अपनी मौसी अमृता के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. (Instagram @AmritaArora)


    बता दें कि अरहान खान कुछ दिन पहले मां मलाइका और फैमिली के साथ अपने नानी के घर डिनर पर गए थे. इस फैमिली डिनर में एक्टर अर्जुन कपूर भी शामिल हुए थे. मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक 2017 में हो चुका है और दोनों ने अपनी 19 साल शादी को खत्म कर दिया. उसके बाद से अरहान अपनी मां मलाइका के साथ रह रहे हैं.

    अपने पैरेंट्स के तलाक पर अरहान खान क्या सोचते हैं इस बारे में बात करते हुए एक्टर अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम एक बच्चे को कई बार समझ नहीं पाते. अरहान उस वक्त 12 साल का था लेकिन उसे परिस्थितियों का समझ थी. उसे समझ थी कि हम दोनों के बीच क्या हो रहा है. उसे बैठकर कभी समझाने की जरूरत नहीं पड़ी'. उन्होंने बताया कि पेरेंट्स होने के नाते हमारे लिए ये काफी मुश्किल फैसला था लेकिन हम उस मुकाम पर खड़े थे, जहां इक्वेशन को बेहतर बनाए रखने के लिए यही एकमात्र रास्ता बचा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.