अमृता राव मदरहुड को डॉक्यूमेंट करने का रखती हैं इरादा, दुनिया से शेयर करेंगी एक्सपीरिएंस

अमृता राव मदरहुड को डॉक्यूमेंट करने का रखती हैं इरादा. (फोटो साभार : amrita_rao_insta/Instagram)

अमृता राव मदरहुड को डॉक्यूमेंट करने का रखती हैं इरादा. (फोटो साभार : amrita_rao_insta/Instagram)

अमृता राव (Amrita Rao) इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रहीं हैं. इस समय को खुशनुमा बनाने के लिए अपने पति आरजे अनमोल (RJ Anmol) का आभार जताते हुए उन्हें सबसे बड़ा सपोर्ट बताती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 9:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और आरजे अनमोल (RJ Anmol) का बेटा करीब 6 महीने का हो गया है. अमृता और अनमोल अपने बेटे के साथ बिताए गए कई लम्हों को वीडियो और फोटोज के माध्यम से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अमृता अपने जीवन के इन अनमोल पलों को डॉक्यूमेंट करने का इरादा रखती हैं ताकि दुनिया को अपने एक्सपीरिएंस बता सकें.

अमृता राव ने अपने मां बनने के सफर के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि ‘हर पल सीखने जैसा है. आप माता-पिता बनने के बाद हमेशा कुछ न कुछ सीखते रहते हैं. ये काफी थकाने वाला है, लेकिन बहुत ही संतोषजनक भी है. डीएनए से बात करते हुए अमृता ने बताया कि ‘मैंने यू ट्यूब पर बहुत सारे वीडियो देखे कि दूसरी माएं क्या करती हैं. लेकिन जब आप इस दुनिया में एंटर करते हैं तो ये एक नया गेम सीखने जैसा होता है. मेरा मतलब ये है कि कुछ टिप्स मददगार होते हैं, खासकर तब जब कोई केयरटेकर न हो. मेरे और अनमोल के लिए फर्स्ट हैंड एक्सपीरिएंस है. मैं अपने अनुभव को डॉक्यूमेंट कर बहुत सारे लोगों से शेयर करना चाहती हूं. इसके लिए इंतजार कर रही हूं'.

अमृता ने बताया कि 'मैंने और अनमोल ने अपने-अपने काम बांट रखे हैं. मैं रात की ड्यूटी निभाती हूं, बच्चे को फीड करवाने के लिए उठना पड़ता है. हमने सिर्फ मां का दूध ही देना तय किया था. सुबह वीर को नहलाने का काम अनमोल करते हैं. मैं बेटे के साथ खेलती हूं, उसे गाना सुनाती हूं'. दोनों मिलजुल कर अपने बेटे को पाल रहे हैं.


लॉकडाउन की वजह से भी अमृता और अनमोल को अपने बच्चे के साथ समय बिताने का काफी समय मिल पा रहा है. इससे पहले अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमृता राव की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अमृता की पीठ दिखाई दे रही है और वो अपने बच्चे को फीड करवा रहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज