'अमूल' ने गर्मजोशी से अमिताभ बच्चन का किया स्वागत, महानायक ने कहा- थैंक्यू

'अमूल' ने गर्मजोशी से अमिताभ बच्चन का किया स्वागत, महानायक ने कहा- थैंक्यू
अमिताभ के स्वागत में अमूल का पोस्टर

76 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस को पस्त कर दिया है तो अमूल (Amul) ने उन्हें खास अंदाज में उन्हों बधाई दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 4, 2020, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग जीत ली है. कोविड-19 (COVID-19) टेस्ट निगेटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) से छुट्टी मिल गई है. अब वो फिर अपने घर लौट आए हैं. वो एक बार फिर विजेता की तरह सामने आए हैं. 76 साल की उम्र में उन्होंने कोरोना वायरस को पस्त कर दिया है तो अमूल (Amul) ने उन्हें खास अंदाज में उन्हों बधाई दी है.

अमूल ने अमिताभ के सम्मान में एक पोस्टर जारी किया है जो वाकई में आकर्षक है. पोस्टर में अमिताभ सोफे पर बैठे हैं और मोबाइल देख रहे हैं. उनके बगल में लिटिल अमूल गर्ल भी बैठी हुई है. पोस्टर में लिखा हुआ है- AB बीट्स C.
View this post on Instagram

#Amul Topical: Amitabh Bachchan returns home from hospital!

A post shared by Amul - The Taste of India (@amul_india) on

अमूल के पोस्टर को बिग बी ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- ''शुक्रिया अमूल, हमेशा अपने अद्भुत और जुदा पोस्टर कैंपेन्स में मेरे बारे में सोचने के लिए. वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया तुमने!''


उल्लेखनीय है कि अमिताभ के साथ अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या भी कोविड पॉजिटिव पाए गए थे.
अभिषेक बच्चन ने 2 अगस्त को ट्वीट में लिखा था, ''मेरे पिता का हालिया कोविड टेस्ट निगेटिव आया है. भगवान का शुक्र है. अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अब वो घर पर हैं. आप सभी का बहुत-बहुत आभार. आपकी प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.'' हालांकि अभिषेक ने बताया कि अभी वो कोरोना से जंग नहीं जीत पाए हैं और वो अभी भी अस्पताल में ही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज