'इक वारी फिर से आ भी जा यारा...' अमूल ने सुशांत सिंह राजपूत को ऐसे दी श्रद्धांजलि

डेयरी कंपनी अमूल ने खास अंदाज में सुशांत को ट्रिब्यूट दिया है. फोटो साभार- ट्विटर/@Amul_Coop

अमूल (Amul) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक इलस्ट्रेशन पोस्ट किया, जिसमें वह अलग-अलग लुक में नजर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) का एक चमकता हुआ सितारा अंदर ही अंदर से इतना परेशान हो गया कि एक दिन अचानक बिना किसी को बताए, उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड के चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput Suicide) की खुदकुशी ने अपने पीछे हजारों सवाल छोड़ दिए हैं. सोमवार (15 जून) को वह पंचतत्व में विलीन हो गए. परिजनों, फैंस के साथ टीवी (Television) और बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. वहीं अब डेयरी कंपनी अमूल ने खास अंदाज में सुशांत को ट्रिब्यूट दिया है.

    अमूल (Amul) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक इलस्ट्रेशन पोस्ट किया, जिसमें वह अलग-अलग लुक में नजर रहे हैं. इलस्ट्रेशन में सुशांत फिल्म काई पो चे, सोनचिरैया और एमएस धोनी के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. अमूल ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'एक बेहतरीन युवा अभिनेता को श्रद्धांजलि ...'

    अमूल के इस पोस्ट को बहुत पसंद किया जा रहा है. 'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' ये सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का एक गाना है, जिसको सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है. इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ काम किया था. यह फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी.



    ट्विटर पर सुशांत के फैंस को अमूल का इस तरह से उन्हें ट्रिब्यूट देना लोगों के दिल को छू गया. सुशांत के कई फैंस अमूल के इस ट्वीट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अमूल तुमने फिर से मेरा दिल जीत लिया.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अमूल ने तो रुला दिया, ये चित्र दिल को छू गया.'

    आपको बता दें कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वो 34 साल के थे. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थे. सोमवार के उनका अंतिम संस्कार उपनगरीय विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में किया गया. लंबा स्‍ट्रगल और टीवी की दुनिया में 'पवित्र र‍िश्‍ता' से अपनी पहचान बनाने के बाद सुशांत ने फिल्‍मों का रुख किया था. 'एम एस धोनी' में अपने क्रिकेट के अंदाज से सुशांत ने कई तारीफें पाई थीं. लेकिन पिछले कुछ साल उनके करियर के लिए काफी उतार-चढ़ाव लाए थे.



    ये भी पढ़ें- बड़े प्रोड्यूसर से झगड़े के बाद बढ़ी थीं सुशांत की मुश्किलें! कई प्रोडक्शन हाउस ने किया था Boycott

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.