होम /न्यूज /मनोरंजन /An Action Hero में अक्षय कुमार का साथ पाकर गदगद हुए आयुष्मान खुराना, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मैं सातवें आसमान पर हूं'

An Action Hero में अक्षय कुमार का साथ पाकर गदगद हुए आयुष्मान खुराना, पोस्ट शेयर कर बोले- 'मैं सातवें आसमान पर हूं'

आयुष्मान खुराना ने अक्षय कुमार को कहा धन्यवाद (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ayushmannk
)

आयुष्मान खुराना ने अक्षय कुमार को कहा धन्यवाद (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ayushmannk )

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को धन्यवाद कहा है. इतना हीं नहीं उन् ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं. हाल ही में उन्हें रकुलप्रीत स‍िंह (RakulPreet Singh) और जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) के साथ फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) में देखा गया. इस फिल्म को दर्शकों सहित फिल्म क्रिटिक्स ने पॉजिटिव रिव्यू दिया है. ऐसे में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म को लेकर बेहद खुश हैं. बता दें इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कैमियो किया है. उनके कैमियो ने फिल्म को और भी खास बना दिया है अब ऐसे में आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अक्षय कुमार को फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद कहा है.

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर अक्षय के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है.जिसमें  आयुष्मान को ओवरसाइज्ड जैकेट और पैंट देखा जा सकता है जबकि अक्षय ने पैंट-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम@ayushmannk
)

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ” फिल्म के शानदार रिव्यू की वजह से सातवें आसमान पर हूं. हमारी फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार सर. हम हमेशा आभारी रहेंगे.” उन्होंने यह भी लिखा, “सिनेमाघरों में एन एक्शन हीरो की टिकट बुक करें.”

आपको बता दें कि दर्शकों के लिए ये पहली बार रहा है कि आयुष्मान के साथ अक्षय कुमार थोड़ी देर के लिए ही सही स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. अक्षय के अलावा नोरा फतेही और मलाइका आरोड़ा ने भी डांस नंबर के लिए आयुष्मान के साथ देखी गईं. बता दें कि फिल्म एन एक्शन हीरो ने भले ही बॉक्स पर धीमी शुरुआत की है लेकिन फिल्म में सितारों की एक्टिंग शानदार लग रही है.

Tags: Akshay kumar, Ayushmann Khurrana, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें