पति आनंद आहूजा ने चुपके से बनाया सोनम कपूर का VIDEO, एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो वर्कआउट करते हुए फनी अंदाज में गाना गा रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनम कपूर वर्कआउट करते हुए फनी अंदाज में गाना गा रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद ने लिखा- मेरी पूरी दुनिया सोनम कपूर. हैप्पी बर्थडे मंथ. यह रही तुम्हारी प्ले लिस्ट.

    आनंद आहूजा ने छुपकर बनाया सोनम का वीडियो
    मजेदार बात ये है कि आनंद ने यह वीडियो  चुपके से शूट किया है. वीडियो में सोनम कपूर ट्रेडमील पर डांस मूव्स करने में मस्त हैं और साथ में गाना भी गा भी रही हैं. आनंद आहूजा ने इस वीडियो को इंसटाग्राम पर  शेयर करते हुए सोनम की बहन रिया कपूर को टैग भी किया है.



     




    View this post on Instagram




     

    My entire @sonamkapoor ! ☺️ Happy Birthday Month! ❤️ ••• PS that’s your playlist @rheakapoor


    A post shared by anand s ahuja (@anandahuja) on






    आनंद की पोस्ट पर सोनम का कमेंट
    वीडियो सामने आते ही सोनम ने पति आनंद को डांटते हुए लिखा, ‘तुम मेरा ऐसा वीडियो कैसे ले सकते हो और उसे पोस्ट कर सकते हो’.

    सोनम ने अपने बर्थडे पर पति आनंद के लिए की खास पोस्ट
    बता दें कि सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैंस के लिए वो अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अपने बर्थडे के मौके पर सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर पति आनंद आहूजा के लिए प्यार भरा एक पोस्ट लिखा था. उन्होंने लिखा था- 'दुनिया में सबसे अच्छा पति, जो मुझे वह सब कुछ देता है जिसकी मुझे वास्तव में जरूरत होती है. मेरे बर्थडे पर वो मेरी ब्लैसिंग्स है. लव यू @anandahuja उस पहले दिन से जिस दिन मैंने आपको अपने गले से लगाया'.

    ये भी पढ़ें-

    स‍िंंगर मोनाली ठाकुर ने गुपचुप रचाई शादी, सामने आया सच तो बोलीं- 'बहुत गाली पड़ने वाली हैं'

    नेहा कक्कड़ को पसंद आया 'ख्याल रख्या कर', आसिम-हिमांशी के गाने पर बनाया वीडियो

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.