ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए सोनम के ​पति आनंद आहूजा

ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुए सोनम के ​पति आनंद आहूजा
रिसेप्शन पार्टी में सोनम कपूर और आनंद आहूजा

आनंद आहूजा अक्सर स्पोर्ट्स शूज में नजर आते हैं और अपने रिसेप्शन में भी उन्होंने स्पोर्ट्स शूज ही पहन लिए.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है. अपनी शादी के हर फंक्शन में सोनम ने एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेसेज पहनीं, लेकिन उनके पति आनंद आहूजा अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हो रहे हैं. सोमवार 8 मई को सोनम की रिसेप्शन पार्टी थी. सोनम इस मौके पर अनामिका खन्ना के डिजाइन किए लहंगे में नजर आईं तो उनके पति आनंद आहूजा डार्क कलर की मोनोक्रोम शेरवानी में दिखे. आनंद वैसे तो अच्छे लग रहे थे लेकिन उन्होंने शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज क्यों पहने थे, ये बात किसी की समझ में नहीं आई.

आनंद ने व्हाइट कलर के स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे और इस बात से सोशल मीडिया यूजर्स का सारा ध्यान सोनम से हटकर आनंद की तरफ चला गया.आनंद आहूजा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोगों ने ये तक कह दिया​ कि जो शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने वो आनंद आहूजा. वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने ये भी लिखा कि आनंद इसलिए स्पोर्ट्स शूज पहनकर आए क्योंकि, उन्हें पता था कि सालियां उनके जूते चोरी कर लेंगी.

anand
सोनम कपूर और आनंद आहूजा




बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई को शादी की है. शादी के बाद मुंबई के दि लीला होटल में रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. पार्टी शुरू होने से पहले सोनम और आनंद आहूजा मीडिया के सामने आए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.



ये भी पढ़ें: शादी के 14 साल बाद श्रेयस तलपड़े बने बेटी के पिता, सरोगेसी के जरिये हुआ जन्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज