पार्टी में जाने से पहले सोनम को ऐसे कॉम्पलिमेंट देते हैं आनंद

पार्टी में जाने से पहले सोनम को ऐसे कॉम्पलिमेंट देते हैं आनंद
सोनम कपूर और आनंद आहूजा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी केमिस्ट्री को लेकर एक्सर चर्चा में रहते हैं. इनकी शादी के तुरंत बाद का वीडियो जिमसे सोनम आनंद को बाबू कह रही थीं खूब वायरल हुआ था.

  • Share this:
इन दिनों 'वीरे दि वेडिंग' के गाने और सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा का बोल्ड और बिंदास अंदाज काफी ट्रेंड हो रहा है. एक तरफ जहां इन चारों दोस्तों की केमिस्ट्री बड़ी ही दिलचस्प नजर आ रही है. तो वहीं खास तौर से सोनम और करीना का फैशनेबल अंदाज बालीवुड में एक नया ट्रेंड सेट कर रहा है.

हाल ही में 'वीरे दी वेडिंग' की एक संगीत पार्टी रखी गई. इसमें सोनम, करीना, स्वरा और शिखा से लेकर फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और टीम के बाकी लोग भी शामिल हुए. इस दौरान जब सोनम कपूर से मीडिया ने पूछा कि आपके पतिदेव आनंद आहूजा ने आपके इस बिंदास अवतार को देख क्या कॉम्प्लिमेंट दिया तो सोनम ने हंसते हुए कहा, "यू आर लुकिंग हॉट बेबी". जी हां सोनम के पतिदेव ने ऐसे की तारीफ तो वही जब यही सवाल बालीवुड की बेबो यानी करीना कपूर से पूछा गया कि उनके पति सैफ अली खान का रिएक्शन कैसा था तो बेबो ने मस्ती करते हुए कहा कि सैफ का कॉम्प्लिमेंट मैं पब्लिकली नहीं बता सकती.

वेल इन चारों दोस्तों की कहानी और केमेस्ट्री पर्दे पर जितनी दिलचस्प नजर आ रही है उतनी ही इस संगीत की पार्टी में भी नज़र आयी. हालांकि अभी तक सेंसर बोर्ड की कैंची इनके रील लाइफ बिंदास अंदाज पर अटकी हुई है अभी तक फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिला है.



लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर बाक्स ओफिस की कमाई और बिज़नेस के आंकड़े भुनाने में एक्सपर्ट है. एकता ने मीडिया को बताया कि उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने अब तक अच्छी कमाई कर चुके हैं. रही बात फ़िल्म की तो फ़िल्म भी अच्छा ही बिज़नेस करेगी. एकता का कहना है कि जब उन्होंने डर्टी पिक्चर बनायी थी तब शुरुआत में लोगों को लगा नहीं चलेगी लेकिन बाद में फिल्म ने अच्छी कमाई की और ऐसा ही 'वीरे दी वेडिंग' के साथ भी होगा. वेल प्रोड्यूसर साहिब का कॉन्फिडेंस और इन चार दोस्तों की केमेस्ट्री बाक्स ओफिस पर क्या रंग दिखाती है यह वाकई देखने वाली बात होगी.
यह भी पढ़ें:

तैमूर को लग गई इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर VIRAL हुई तस्वीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज