Home /News /entertainment /

अनन्या पांडे जब फेक कॉलेज विवाद में फंस गई थीं, परेशान होकर किया था ये काम

अनन्या पांडे जब फेक कॉलेज विवाद में फंस गई थीं, परेशान होकर किया था ये काम

अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म से पहले एक विवाद में फंस गई थीं. (फोटो साभार: ananyapanday/Instagram)

अनन्या पांडे अपनी डेब्यू फिल्म से पहले एक विवाद में फंस गई थीं. (फोटो साभार: ananyapanday/Instagram)

अनन्या पांडे (Aananya Panday) की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2) के समय कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर विवाद खड़ा हो गया था.

    बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Aananya Panday) ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2 ) से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म के रिलीज से ठीक पहले ही चंकी की बेटी एक कंट्रोवर्सी में फंस गई थीं. अनन्या के साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने एक्ट्रेस की पढ़ाई को लेकर खुलासा किया था. उसने अनन्या के कॉलेज एडमिशन को फेक बताया था. पहली फिल्म की रिलीज से पहले ऐसा सामने आने से पहले जाहिर सी बात है अनन्या की हालत खराब हो गई थी. अनन्या ने इस बारे में सफाई देने के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया था.

    बात 2019 की है, अनन्या के बारे में सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि उन्होंने कभी यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया में एडमिशन नहीं लिया. इसके बारे में झूठी जानकारी दी है. इस तरह का विवाद सामने आने पर परेशान अनन्या को उनके पापा चंकी पांडेय ने हिम्मत बंधाई और कहा कि इस पर चुप मत बैठो. चुप रहना ठीक नहीं होगा, क्योंकि इस  झूठ का पर्दाफाश तुम ही कर सकती हो. पापा से हिम्मत मिलते ही इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट कर डाला. अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने एडमिशन से जुड़े कागजात की फोटो शेयर कर बताया था कि ‘मैं ऐसा करना तो नहीं चाहती थी, लेकिन इसका असर मेरी फैमिली और फ्रेन्ड्स पर पड़ रहा है. फिल्म की शूटिंग की वजह से दो बार कोर्स में एडमिशन को टालना पड़ा था, पहली फिल्म की शूटिंग की वजह से एडमिशन नहीं ले पाई थी’.

    (फोटो साभार: ananyapanday/Instagram)

    बता दें कि डेब्यू फिल्म के समय अनन्या पांडे ने बताया था कि ‘उन्हें कैलिफोर्निया की एक यूनिवर्सिटी से एडमिशन ऑफर हुआ था लेकिन अपने एक्टिंग करियर की वजह से पढ़ने से इनकार कर कर दिया था. अनन्या की इस बात पर एक लड़की ने एडमिशन मिलने की बात को झूठ करार दिया था. इस मामले पर अनन्या को एक्सपोज करने की बात कही थी.

    ये भी पढ़िए-करण जौहर ने ‘तख्त’ से जुड़ी सारी अफवाहों को किया खारिज, फिल्म को बताया पैशन प्रोजेक्ट

    अनन्या पांडे ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ के बाद ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’ फिल्म में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं.

    Tags: Ananya Panday, Chunky pandey, Controversy

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर