Video: सिर पर नारियल बैलेंस कर रही थीं अनन्या पांडे, ईशान खट्टर ने किया कुछ ऐसा कि...

(photo credit: instagram/@ananyapanday)
(photo credit: instagram/@ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) खाली-पीली (Khaali Peeli) के सेट पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अनन्या को सिर पर नारियल बैलेंस करते देखा जा सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
मुंबईः अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खाली-पीली' (Khaali Peeli) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के दो गाने 'बेयॉन्से शरमा जाएगी' (Beyonce Sharma Jayagi) और 'तहस नहस (Tehes Nehes Song)' जारी कर दिए हैं और दोनों ही गानें दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. फिल्म 2 अक्टूबर (Khaali Peeli release date) को रिलीज होने वाली है. ऐसे में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे इसे लेकर खासे उत्साहित दिख रहे हैं. इस बीच अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और ईशान खट्टर सेट पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अनन्या पांडे को सिर पर नारियल को बैलेंस करते देखा जा सकता है. वहीं ईशान खट्टर अनन्या का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है- मैं अपना ईशान खट्टर के साथ काम करने का अनुभव शेयर कर रही हूं.' गौरतलब है कि ईशान और अनन्या का यह वीडियो दोनों की आने वाली फिल्म 'खाली पीली (Khaali Peeli)' के सेट का है, जिसमें अनन्या कुछ खाते हुए सिर पर नारियल बैलेंस करती दिख रही हैं.


वीडियो में अनन्या ईशान खट्टर से कहती दिख रही हैं- 'ईशान यह गिर रहा है, ईशान यह गिर जाएगा.' तभी अनन्या के सिर पर रखा नारियल गिर जाता है और वह हंसने लगती हैं. अनन्या के इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर कमेंट कर चुटकी ले रहे हैं. एक यूजर ने अनन्या के स्ट्रगल वाले बयान पर को याद करते हुए वीडियो पर कमेंट में लिखा- 'वाह कितना स्ट्रगल है.' एक यूजर ने लिखा- 'इसे असल टैलेंट कहते हैं.' बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई नेपोटिज्म की बहस के बीच अनन्या पांडे भी लोगों के निशाने पर हैं. कई लोग स्टार किड्स की मूवीज को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज