Home /News /entertainment /

अनन्या पांडे को झेलना नहीं है आसान! पापा चंकी पांडे ने बताया, कैसा चाहिए बेटी के लिए दूल्हा

अनन्या पांडे को झेलना नहीं है आसान! पापा चंकी पांडे ने बताया, कैसा चाहिए बेटी के लिए दूल्हा

अनन्या पांडे, चंकी-भावना पांडे की बड़ी बेटी है.

अनन्या पांडे, चंकी-भावना पांडे की बड़ी बेटी है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के लिए किस तरह का दूल्हा चाहिए? चंकी पांडे (Chunkey Pandey) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने हाल ही में बयां किया है. अनन्या फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आएंगी. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉम्पलैक्स रिलेशनशिप ड्रामा है.

अधिक पढ़ें ...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों ‘गहराइयां’ को लेकर सुर्खियों में हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म ‘गहराइयां’ में उनके किरदार को लोग कितना पसंद करते हैं, ये जल्द पता चल जाएगा, लेकिन माना जा रहा है कि ये फिल्म उनके करियर ग्राफ को ऊपर लेकर जाएगी. फिल्म उलझे रिश्ते की कहानी पर है. अनन्या अपनी फिल्मों के अलावा अपने स्टाइल और लव लाइफ को लेकर भी वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उनके मम्मी-पापा यानी चंकी पांडे (Chunky Pandey) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने बयां किया कि उनके लिए कैसा दूल्हा चाहिए.

दोनों बेटियां खुद चुने अपना दूल्हा
अनन्या पांडे (Ananya Panday) के लिए किस तरह का दूल्हा चाहिए? चंकी पांडे (Chunkey Pandey) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) ने हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में इसे बयां किया. चंकी ने बातचीत में कहा कि उनकी बेटियों को झेलना इतना आसान नहीं है लेकिन वह चाहते हैं कि उनकी दोनों बेटियां अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला खुद लें.

मेरे से बेहतर हो दोनों बेटियों के पति: चंकी पांडे
चंकी पांडे ने कहा कि मैं चाहता हूं कि जिनके साथ भी उनकी बेटियां शादी करें, वह उनसे (चंकी) बेहतर हो. उन्होंने कहा कि मैंने अपनी दोनों बेटियों को लाड़ प्यार से पाला है.

शादी और प्यार के महत्व को समझती हैं दोनों बेटियां
भावना पांडे के मुताबिक, उनकी बेटियां शादी में विश्वास करती हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने आस-पास ऐसे रिश्ते देखे हैं, जो हमेशा प्यार से भरे हैं. यही कारण है कि वो शादी और प्यार के महत्व को जानती हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई  ‘गहराइयां’
फिल्म ‘गहराइयां’ शुक्रवार 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है. फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है. शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कॉम्पलैक्स रिलेशनशिप ड्रामा है.

फिल्म को मिला ‘एडल्ट’ सर्टिफिकेट
ट्रेलर से दर्शकों को फिल्म के बारे में कुछ आइडिया मिल गया है. जाहिर है कि यह फिल्म जटिल प्रेम संबंधों पर बात करती है. फिल्म को उसके कॉन्टेंट की वजह से केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने ‘एडल्ट’ सर्टिफिकेट दिया है.

Tags: Ananya Panday, Chunky pandey

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर