लाइव टीवी

गन्ने के खेत में अनन्या पांडे ने खिंचवाई ऐसी Photo, ट्विटर पर हुईं ट्रोल

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 12:30 PM IST
गन्ने के खेत में अनन्या पांडे ने खिंचवाई ऐसी Photo, ट्विटर पर हुईं ट्रोल
अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अनन्या पांडे (Ananya Panday Instagram Photo) की इंस्टाग्राम फोटो ट्रोल्स के निशाने पर आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 12:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) एंट्री लेते ही छा गई थीं. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू किया था. हालांकि हर स्टार किड की तरह अनन्या को भी नेपिटिज्म का ताना झेलना पड़ा. वहीं अनन्या ने आखिरकार जब इन तानों का जवाब दिया तो वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. तब से अनन्या कुछ भी करती हैं, ट्रोल सोशल मीडिया पर उन्हें 'स्ट्रगल' के तंज के साथ उन्हें निशाना बना लेते हैं. हाल ही में अनन्या की एक लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो (Ananya Panday Instagram Photo) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ.

दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो गन्ने के खेत में बीचों-बीच खड़ी होकर पोज दे रही हैं. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पलट...DDLJ Moment'... अनन्या पांडे की ये फोटो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. इस फोटो पर भी वो ट्रोल्स का शिकार हो गईं.



 



View this post on Instagram





 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on






इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक लोग उन्हें स्ट्रगल का ताना देकर ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इसने घास से ज्यादा स्ट्रगल किया है'. दूसरे ने लिखा- 'खेत में क्या कर रही हो?'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दीदी को खुद पैदल चल के खेती बाड़ी करना पड़ा. बहुत स्ट्रगल किया है'. एक और यूजर ने लिखा 'स्ट्रगलिंग ऑन नेक्स्ट लेवल'.

लोगों ने किए ऐसे कमेंट


बता दें कि कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिज्म के तानों से परेशान अनन्या पांडे ने खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि 'स्टार किड्स की अपनी स्ट्रगल्स होती हैं. मेरे पापा ने कभी धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में काम नहीं किया कभी कॉफी विद करण में नहीं गए. मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहती थी'. इस पर बगल में ही बैठे अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या को सपोर्ट करते हुए कहा था कि 'जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां से इनके स्ट्रगल शुरू होते हैं'. बस इसी इंटरव्यू के बाद से 'स्ट्रगल' वाले बयान को लेकर अनन्या पांडे ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं.

ये भी पढ़ें- बिना शादी के मां बनी थीं ये एक्ट्रेस, अब सुधारना चाहती हैं गलती, खोले कई राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 12:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर