अनन्या पांडेय ने दादी और नानी के साथ सेलिब्रेट किया वूमेंस डे, शेयर की क्यूट फोटोज

अनन्या पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी और नानी के साथ फोटोज शेयर की हैं. (Instagram @AnanyaPandey)

अनन्या पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी और नानी के साथ फोटोज शेयर की हैं. (Instagram @AnanyaPandey)

सोशल मीडिया पर सुबह से सेलेब्स वूमेंस डे (Women's Day Celebration) को अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Panday) ने भी इस ख़ास दिन को अपनी दादी और नानी के साथ सेलिब्रेट करने का मन बनाया.

  • Share this:
नई दिल्ली. आज पूरी दुनिया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) मना रही है. बॉलीवुड में इस दिन को काफी जागरूकता और उत्साह के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर सुबह से सेलेब्स इस दिन को अलग-अलग तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडेय (Ananya Panday) ने भी इस खास दिन को अपनी दादी और नानी के साथ सेलिब्रेट करने का मन बनाया.

अनन्या पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दादी और नानी के साथ दो फोटोज शेयर की हैं. अनन्या पांडेय के फैंस उनकी ये फोटोज देखकर काफी खुश हैं और प्यारे-प्यारे कमेंट भी कर रहे हैं. अनन्या ने अपनी दादी और नानी के लिए मैसेज भी लिखा कि सुंदरता, ह्यूमर, ग्रेस से भरी हुईं मेरी बॉस वुमन. मेरी बेस्ट वुमंस की तरफ से अभी प्यारी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सब बहुत स्पेशल हैं और जो भी कुछ आपको चाहिए वो सब आपके अंदर ही छुपा हुआ है. आप सबको बहुत प्यार.

(फोटो साभारः अनन्या पांडे, इंस्टाग्राम)




इतना ही नहीं अनन्या पांडे ने वूमेंस डे विश करते हुए अपने फैंस के लिए एक काॅन्टेस्ट खेला, जिसमें उन्होंने कहा कि, कंटेस्टेंट इसमें अपनी बहन, मां, पत्नी या पार्टनर के साथ की एक तस्वीर पोस्ट कर इसमें हिस्सा लेने को कहा.
(फोटो साभारः अनन्या पांडे, इंस्टाग्राम)


बता दें कि अनन्या जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में साउथ के सुपरस्टार देवरकोंडा के साथ नजर आने वाली हैं. लाइगर एक पैन इंडिया फिल्म हैं जो हिन्दी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में अहम किरदार निभाएं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज