लाइव टीवी

अनन्या पांडे की शिक्षा पर उठे सवाल, सबूत के साथ दिया ये जबाव

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 8:36 PM IST
अनन्या पांडे की शिक्षा पर उठे सवाल, सबूत के साथ दिया ये जबाव
अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है, जो उनकी शिक्षा पर सवाल उठा रहे थे.

  • Share this:
बॉलीवुड में करन जौहर की स्टाइल में डेब्यू कर चुकीं अनन्या पांडे अपनी पहली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से छा गई हैं. डेब्यू से पहले ही कई लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. वहीं अब हर कोई उनके बारे में जानना चाहता है. इसी बीच अनन्या पांडे की शिक्षा को लेकर कई सवाल उठे थे. इन सवालों पर अनन्या पांडे ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने ढ़ेर सारे कागजातों के साथ अपने सोशल एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने हर बात साफ कर दी है. अनन्या को इस साहसिक पोस्ट के लिए इंटरनेट पर काफी तारीफें मिल रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अनन्या पांडे के चारों तरफ डॉक्युमेंट्स रखे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही फोटो में एडमिशन और 'यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलीफोर्निया' के कागजात भी नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा 'मैं ये नहीं करना चाहती थी, मुझे लगा ही नहीं कि मुझे खुद को साबित करने की जरूरत है, लेकिन 'यूएससी' में मेरे फेक एडमिशन की अफवाहें चारों तरफ घूम रही हैं. सबसे बुरी बात यह है कि इससे मेरे परिवार और दोस्तों को भी गुजरना पड़ रहा है.'



अनन्या पांडे ने अपनी पोस्ट में बताया कि 'मुझेअपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से दो बार अपने एडमिशन को आगे बढ़वाना पड़ा. एडमिशन के लिए इससे ज्यादा देर नहीं की जा सकती थी, इसलिए मैंने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा'.



अनन्या ने आगे लिखा 'जो लोग मुझे नीचे की तरफ धकेलना चाहते हैं उनके लिए मेरा ढेर सारा प्यार, शांति और सकारात्मकता भेजना चाहूंगी. मैं यह भी कहना चाहूंगी कि जो भी मेरे क्लासमेट्स होने का दावा कर रहे हैं वो मेरे क्लासमेट्स नहीं हैं, क्योंकि मैं उनके साथ बड़ी हुई हूं और उन्हीं के साथ स्कूल गई हूं और वो लोग कभी ऐसा नहीं कर सकते हैं.'

इस तरह उन्होंने बड़े शानदार तरीके से अपनी बात भी कह दी है और उनकी शिक्षा पर सवाल खड़े करने वाले लोगों को जवाब भी दे दिया है. अनन्या पांडे के इस कदम से ये साफ हो गया है कि वो भले ही इंडस्ट्री में नई हैं लेकिन ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देना बखूबी जानती हैं. ऐसे जवाब पर अनन्या के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को कोई 'पटाखा' मत बुलाना, वरना...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 7:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर