Home /News /entertainment /

शनाया कपूर के बिना Ananya Panday की नहीं होती सुबह, मशहूर हैं दोनों की दोस्ती के किस्से

शनाया कपूर के बिना Ananya Panday की नहीं होती सुबह, मशहूर हैं दोनों की दोस्ती के किस्से

(फोटो साभारः Instagram @ananyapanday)

(फोटो साभारः Instagram @ananyapanday)

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ कई यादगार फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख कर किसी को भी अपने दोस्तों के साथ बिताए पुराने दिन याद आ सकते हैं.

    नई दिल्लीः एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ कई यादगार फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख कर किसी को भी अपने दोस्तों के साथ बिताए पुराने दिन याद आ सकते हैं. अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हम हमेशा बेस्ट फ्रेंड बने रहेंगे, क्योंकि तुम पहले से ही बहुत कुछ जानती हो.’ अनन्या पांडे ने शनाया कपूर के बर्थडे पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी सोल सिस्टर को 21वें बर्थडे पर शुभकामनाएं.’

    बता दें कि अनन्या अपनी दोस्त के प्रति अपनी भावनाएं जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. एक फोटो के कैप्शन में वह लिखती हैं, ‘मेरे लिए सूरज वहां चमकता है, जहां शनाया होती है...’ दोनों सहेलियां अकसर पार्टी में साथ जाती हैं. अनन्या ने अपनी सहेली के साथ एक पुरानी फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह काफी छोटे हैं. बचपन की इन सहेलियों की फोटोज देख कर किसी को भी अपने पुराने दिन याद आ सकते हैं.

    बता दें कि हाल ही में संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर ने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट पब्लिक किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शनाया जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.
    वहीं अनन्या को आखिरी बार मकबूल खान की फिल्म ‘खाली पीली’ (Khaali Peeli) में देखा गया था. वह अगली बार शकुन बत्रा (Shakun Batra) की फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें उनके अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा भी वह और कई प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं.

    Tags: Ananya Panday, Bollywood, Friendship, Shanaya Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर