होम /न्यूज /मनोरंजन /OMG... सेट से फिर लीक हुई विजय देवरकोंडा-अनन्या पाण्डेय की तस्वीर, फैन्स बोले- 'अनाकोंडा'

OMG... सेट से फिर लीक हुई विजय देवरकोंडा-अनन्या पाण्डेय की तस्वीर, फैन्स बोले- 'अनाकोंडा'

इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे.

इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पाण्डेय (Ananya Panday) की तस्वीर के वायरल होते ही सोशल मीडिया (Social Me ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: तेलुगू सुपरस्टार और नॉर्थ इंडिया में 'अर्जुन रेड्डी' के नाम से मशहूर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. जल्द ही वो अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey) के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'फाइटर (Fighter)' की शूटिंग मुंबई में कर रहे हैं. एक बार फिर से उनके फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद सोशल मीडिया को दोनों को ट्रोल कर दिया गया. जहां कुछ फैंस इस जोड़ी को हॉट कपल बता रहे हैं, वहीं, कुछ ने तो अनन्या और देवरकोंडा को मिलाकर इस कपल को 'अनाकोंडा' नाम दे दिया है.

    हाल में दोनों की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें अनन्या(Ananya Pandey), विजय (Vijay Deverakonda) के साथ बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी दिखाई दी थीं. लेकिन इस बार जो तस्वीर वायरल हो रही है, वो थोड़ी सी अलग है. वायरल हो रही तस्वीर में अनन्या खड़ी हैं और विजय उनकी कमर पकड़कर उन्हें हग कर रहे हैं. तस्वीर में अनन्या सहज नहीं लग रहा हैं.








    तस्वीर के आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस तस्वीर पर कॉमेंट करना शुरू कर दिया और एक के बाद एक कई मजेदार कॉमेंट आने लगे. कुछ फैन्स ने तो अनन्या और विजय देवरकोंडा के नाम विरुष्का और दीपवीर की तरह मिलाकर अनाकोंडा रख दिया है.





    इस फिल्म में विजय और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का नाम है फाइटर, जो कि हिंदी और तेलुगू भाषा में होगी. इसके अलावा फाइटर कई और भाषाओं में डब होगी.

    ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म (South Indian Film) होगी और विजय का पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा. फिल्म को पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

    वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या इस फिल्म के अलावा ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में दिखाई देंगी. ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होगी. साथ ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी. वहीं विजय 'हीरो' (Hero) और 'फाइटर' (Fighter) नाम की 2 फिल्मों में नजर आएंगे.

    ये भी पढ़ें: काजोल की फिल्म 'देवी' देखकर आंखे होंगी नम, 13 मिनट में दिखाया 9 महिलाओं का दर्द 

    Tags: Ananya Pandey, Bollywood, Karan johar, Social media, Viral Photo

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें